Create
Notifications

WWE WrestleMania 38 में टूटे कई बड़े रिकॉर्ड, कंपनी को हुआ बहुत बड़ा फायदा

WWE WrestleMania 38 काफी सफल शो साबित हुआ
WWE WrestleMania 38 काफी सफल शो साबित हुआ
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE WrestleMania 38 काफी सफल शो साबित हुआ और दो दिनों तक चले इस इवेंट की रेसलिंग की दुनिया में काफी तारीफ की गई। WWE ने ऐलान किया कि रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) ने कई बड़े रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं। इस शो का आयोजन Arlington, Texas में AT & T स्टेडियम में कराया गया था और कंपनी ने इस साल WrestleMania को इतिहास का सबसे ज्यादा अटैंड किया गया इवेंट घोषित किया।

WrestleMania 38 के दोनों दिनों के इवेंट को मिलाकर एरीना में करीब 156,352 दर्शक थे। इन दर्शकों में यूएस के अलग-अलग राज्यों के लोगों के साथ-साथ 53 देशों के दर्शक भी मौजूद थे। WrestleMania 38 में साल 2016 में बने रिकॉर्ड टूट गए और कंपनी ने साबित कर दिया कि WrestleMania को दो दिनों के इवेंट में बदलना काफी सफल साबित हुआ है।

WWE calls Wrestlemania 38 the "highest-grossing and most-attended event in company history", conflating the 2-night event as singular. Wrestlemania was a 1-night event 1985-2019.No live gate number is disclosed in the press release.Press release: corporate.wwe.com/investors/news… https://t.co/58IYypzboD

WWE की तरफ से भी स्टेटमेंट जारी करते हुए इस बारे में बात की गई और कंपनी ने रेसलमेनिया 38 को सफल बनाने में योगदान देने वाले हर एक शख्स को धन्यवाद दिया। इसके साथ ही कंपनी ने ऐलान किया कि अब उनका ध्यान अगले साल हॉलीवुड में होने जा रहे WrestleMania इवेंट पर है। बता दें, अगले साल WrestleMania का आयोजन 1 अप्रैल और 2 अप्रैल को सोफी स्टेडियम और हॉलीवुड पार्क में कराया जाएगा।

रोमन रेंस ने WWE WrestleMania 38 में कई लैजेंडरी सुपरस्टार्स के रिकॉर्ड की बराबरी की

इस साल WrestleMania में कई रिकॉर्ड बनते हुए दिखाई दिए और बता दें, रोमन रेंस ने इस साल शोज ऑफ शोज को ब्रॉक लैसनर के साथ मिलकर मेन इवेंट करने के साथ ही एक एलीट लिस्ट जॉइन कर ली है। इस इवेंट में रोमन रेंस विनर टेक्स ऑल मैच में ब्रॉक लैसनर को हराते हुए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने।

इसके साथ ही रोमन रेंस ने एक खास WrestleMania रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। बता दें, रोमन रेंस एक ही शहर में सबसे ज्यादा बार WrestleMania को मेन इवेंट करने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं और इस लिस्ट में पहले से ही द अंडरटेकर, हल्क होगन, रैंडी सैवेज जैसे दिग्गज मौजूद हैं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now