Create
Notifications

WWE के फेमस कमेंटेटर ने किया बड़ा ऐलान, जल्द कर सकते हैं रिंग में वापसी

WWE रिंग में जल्द कोरी ग्रेव्स की वापसी हो सकती है
WWE रिंग में जल्द कोरी ग्रेव्स की वापसी हो सकती है
Subham Pal

WWE Raw एनाउंसर कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) ने हाल ही में ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि वो रिंग में वापसी करने पर विचार कर रहे हैं। ग्रेव्स NXT और Raw & SmackDown में एनाउंसिंग रोल लेने से पहले एक रेसलर हुआ करते थे और उन्होंने अपने WWE करियर की शुरूआत इन-रिंग परफॉर्मर के रूप में की थी।

I kinda wanna wrestle again.

ग्रेव्स ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए FCW के जरिए अपने करियर की शुरूआत की थी और NXT के अस्तित्व में आने के बाद वो इस ब्रांड का हिस्सा हुआ करते थे। बता दें, WWE के वीडियो गेम 2k15 में कोरी ग्रेव्स को रेसलर के रूप में खेला जा सकता था। हालांकि, कोरी ग्रेव्स को अपने करियर के दौरान कई कंकशन हुए और इस वजह से साल 2014 में इन-रिंग परफॉर्मर के रूप में उन्हें रिटायर होने के लिए मजबूर होना पड़ा था।

youtube-cover

WWE में रिटायरमेंट से वापसी करने वाले कोरी ग्रेव्स पहले सुपरस्टार नहीं होंगे

@WWEGraves I’ll gladly whoop that ass one more time. #filthparade

कंकशन और नेक इंजरी की वजह से कई रेसलर्स का समय से पहले करियर समाप्त हो गया था लेकिन अब चीज़ें बदल रही है। पहले रेसलर्स को डर होता था कि अगर कंकशन के बाद वो दोबारा रिंग में उतरते हैं तो वो पैरालाइज (लकवाग्रस्त) हो जाएंगे। हालांकि, मॉर्डन साइंस ने रेसलर्स को उनका करियर अपने शर्तो पर खत्म करने का मौका दिया है।

बता दें, डेनियल ब्रायन WWE में कंकशन से उबरते हुए रिंग में वापसी करते हुए दिखाई दिए थे। इसके अलावा ऐज ने भी नेक इंजरी से उबरते हुए रिटायरमेंट के करीब एक दशक बाद रिंग में वापसी की थी। फैंस के साथ-साथ सैथ रॉलिंस जैसे सुपरस्टार्स भी कोरी ग्रेव्स की रिंग में वापसी की खबर सुनकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

इस हफ्ते Raw में कोरी ग्रेव्स की एक्शन में वापसी की झलक मिली थी जहां कोरी ग्रेव्स ने अकीरा टोजावा को पिन करते हुए उनसे 24/7 टाइटल जीत लिया था। हालांकि, ग्रेव्स तुरंत ही अपने साथी कमेंटेटर ब्रायन सैक्सटन के हाथों टाइटल हार गए थे।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...