Create
Notifications

WrestleMania 38 के लिए WWE ने 2 जबरदस्त मैचों का किया ऐलान, 4 दिग्गज रिंग में मचाएंगे बवाल

WrestleMania 38 में होंगे दो शानदार मुकाबले
WrestleMania 38 में होंगे दो शानदार मुकाबले
PANKAJ
visit

WrestleMania 38 का बिल्डअप इस समय WWE में शानदार चल रहा है। WWE ने कई बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। अब मैच कार्ड में दो और मैच जुड़ चुके हैं। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में दो बड़े मैचों का ऐलान किया गया। ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) का मुकाबला इस बड़े इवेंट में पैट मैकेफी के साथ होगा। इसके अलावा सैमी जेन (Sami Zayn) का मुकाबला दिग्गज जॉनी नॉक्सविल के साथ होगा। इन दोनों मैचों का ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है।

WWE WrestleMania 38 में ऑस्टिन थ्योरी और पैट मैकेफी के बीच होगा तगड़ा मुकाबला

आप सभी को पता है कि सैमी जेन और जॉनी नॉक्सविल के बीच पिछले कुछ समय से राइवलरी चल रही है। इस हफ्ते जॉनी की वजह से सैमी जेन अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप भी हार गए। सैमी जेन का मुकाबला रिकोशे के साथ हुआ था। जॉनी ने इस मैच में दखलअंदाजी की और रिकोशे ने इसका फायदा उठाकर चैंपियनशिप जीत ली। बैकस्टेज इसके बाद सैमी जेन ने जॉनी को WrestleMania 38 में मैच के लिए चुनौती दे दी। शो के दौरान ही जॉनी नॉक्सविल ने सैमी जेन की चुनौती को स्वीकार कर लिया था।

.@realjknoxville will look to make a “Jackass” out of @SamiZayn when the two bitter adversaries clash on #WrestleMania Sunday! ms.spr.ly/6019wk2CR https://t.co/6GaEviKSwb

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में ऑस्टिन थ्योरी ने एंट्री की। आप सभी को पता है कि विंस मैकमैहन के साथ स्टोरीलाइन में थ्योरी इस समय काम कर रहे हैं। थ्योरी ने कहा कि विंस मैकमैहन जहां जाएंगे वो भी वहां पर जाएंगे। थ्योरी ने इसके बाद पैट मैकेफी के ऊपर तंज कसा। थ्योरी ने इसके बाद बड़ा ऐलान करते हुए चौंका दिया। थ्योरी ने खुद को WrestleMania 38 के लिए पैट मैकेफी का प्रतिद्वंदी बताया। ऑस्टिन ने इसके बाद पैट को थप्पड़ भी जड़ दिया। WWE ने बाद में इस मैच का ऑफिशियल ऐलान भी कर दिया।

वैसे कहा जा रहा था कि पैट का मुकाबला विंस मैकमैहन के साथ होगा लेकिन ऐसा नहीं होगा। इस राइवलरी में विंस मैकमैहन का भी बड़ा रोल देखने को मिल सकता है। आने वाले रेड ब्रांड के एपिसोड में अब ऑस्टिन थ्योरी को विंस मैकमैहन क्या कहेंगे ये देखने वाली बात होगी।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now