WWE Royal Rumble के बाद Raw में मचेगा जबरदस्त धमाल, जायंट से होगा ब्लडलाइन के पूर्व मेंबर का मैच

jey uso next week raw bronson reed
WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए किया बड़े मैचों का ऐलान

WWE: WWE Royal Rumble 2024 से पूर्व आखिरी रॉ (Raw) एपिसोड में कई दिलचस्प मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। कोडी रोड्स (Cody Rhodes), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और सीएम पंक (CM Punk) ने शो को यादगार बनाने में अहम योगदान दिया, लेकिन अब कंपनी ने अगले Raw एपिसोड को धमाकेदार बनाने के लिए कई बड़े मैचों का ऐलान किया है।

टॉमैसो चैम्पा और जॉनी गार्गानो की टीम DIY कई हफ्तों से द जजमेंट डे के लिए मुश्किलें खड़ी करती आ रही है। इस हफ्ते रिया रिप्ली ने बैकस्टेज अपने टीम मेंबर्स को बताया कि एडम पीयर्स ने अगले हफ्ते अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया है। इस मुकाबले में फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट को DIY के खिलाफ टाइटल को डिफेंड करना होगा।

वहीं अगले हफ्ते के लिए जे उसो vs ब्रॉन्सन रीड मैच का भी ऐलान किया गया है। एक बैकस्टेज सैगमेंट में ब्रॉन्सन रीड ने कहा कि वो जे उसो के सिंगल्स चैंपियन बनने की इच्छाओं के बारे में जानते हैं, लेकिन उनका टारगेट भी सिंगल्स चैंपियन बनने का है। इसी सैगमेंट में रीड ने अगले हफ्ते के लिए जे उसो को चैलेंज किया था।

Gunther के सामने WWE Raw में खड़ी होंगी मुश्किलें

फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट ही ऐसे मौजूदा चैंपियंस नहीं हैं, जिन्हें अगले हफ्ते अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। द न्यू डे और द इम्पीरियम की टैग टीम फिउड फैंस के लिए बहुत बड़े आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। खासतौर पर लुडविग काइजर अभी तक कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स पर जानलेवा हमला कर उन्हें चोटिल करने का प्रयास कर चुके हैं

रेड ब्रांड के हालिया एपिसोड में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। दोनों टीमों ने एक-दूसरे का बुरा हाल करने का प्रयास किया और यहां तक कि उनकी फाइट क्राउड के बीच भी जारी रही। इसी कारण मैच डबल काउंट-आउट के रूप में समाप्त हुआ।

बैकस्टेज कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स का बैकस्टेज इंटरव्यू हुआ, जिसमें किंग्सटन ने बताया कि वो द इम्पीरियम से तंग आ चुके हैं और अगले हफ्ते Raw में गुंथर को आईसी टाइटल के लिए चैलेंज करना चाहते हैं।