WWE ने Payback 2023 के लिए किया 2 धमाकेदार मैचों का ऐलान, स्टील केज के अंदर होगी 2 कट्टर दुश्मनों की टक्कर

becky lynch trish stratus steel cage match payback
WWE ने Payback 2023 के लिए किया 2 धमाकेदार मैचों का ऐलान

WWE: WWE में इस समय पेबैक (Payback 2023) की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं, जिसके लिए स्टोरीलाइंस को जबरदस्त तरीके से बिल्ड किया जा रहा है। खास बात ये है कि इवेंट के लिए धमाकेदार मैच भी सामने आने लगे हैं और इस हफ्ते रॉ (Raw) में 2 कट्टर दुश्मनों के बड़े मैच का ऐलान किया गया है।

बैकी लिंच और ट्रिश स्ट्रेटस की दुश्मनी कई महीनों से चली आ रही है और पिछले हफ्ते Raw में उनका मैच डबल-काउंट आउट से समाप्त हुआ था। मगर रेड ब्रांड के हालिया एपिसोड में ऐलान किया गया है कि अब Payback 2023 में उनका मैच स्टील केज के अंदर होगा, जिसमें बिना कोई संदेह धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा।

आपको याद दिला दें कि पिछले हफ्ते Raw में हुए मैच से ज़ोई स्टार्क को रिंग साइड से बैन कर दिया गया था। उम्मीद की जा रही है कि इस स्टील केज मैच के बाद दोनों दिग्गज रेसलर्स की दुश्मनी समाप्त हो जाएगी। वहीं ये भी देखना दिलचस्प होगा कि ज़ोई स्टार्क इस मुकाबले में क्या अहम भूमिका निभाती हुई नज़र आएंगी।

WWE Payback के Rhea Ripley vs Raquel Rodriguez मैच का भी हुआ ऐलान

मौजूदा विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली और राकेल रॉड्रिगेज़ ने भी कई महीनों से एक-दूसरे की मुश्किलें बढ़ाने का काम किया है। इस दौरान दोनों ने कई बार एक-दूसरे का पीट-पीटकर बुरा हाल किया है, लेकिन अभी तक उनका वन-ऑन-वन मैच नहीं हो पाया है।

रिप्ली अभी तक लगातार रॉड्रिगेज़ के पैर को निशाना बनाती आई थीं। वहीं इस हफ्ते Raw की बात करें तो मौजूदा विमेंस वर्ल्ड चैंपियन की कैंडिस लेरे पर जीत के बाद राकेल रॉड्रिगेज़ ने बैसाखी का सहारा लेकर एंट्री ली। मगर जब रिप्ली ने उनका मजाक बनाया तो रॉड्रिगेज़ ने बैसाखी उनपर फेंकने के बाद जबरदस्त तरीके से अटैक कर दिया।

इसी सैगमेंट में पूर्व WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन ने ऐलान किया कि वो पूरी तरह फिट हैं और Payback में रिप्ली को विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए जरूर चैलेंज करेंगी। ये पहला मौका होगा जब दोनों ताकतवर फीमेल रेसलर्स पहली बार सिंगल्स मैच में आमने-सामने आ रही होंगी, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि रॉड्रिगेज़, रिप्ली के टाइटल रन का अंत कर पाती हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now