WrestleMania 38 से पहले WWE ने बहुत बड़े बैटल रॉयल मैच का किया ऐलान, 17 Superstars मचाएंगे रिंग में बवाल

WWE WrestleMania 38 से पहले SmackDown के एपिसोड में होगा बड़ा मैच
WWE WrestleMania 38 से पहले SmackDown के एपिसोड में होगा बड़ा मैच

WWE WrestleMania 38 से पहले स्मैकडाउन (SmackDown) का अंतिम एपिसोड धमाकेदार होगा। WWE ने इस शो को हिट बनाने के लिए कई बड़े ऐलान पहले से कर दिए। SmackDown के इस एपिसोड में फैंस को 8वां आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच देखने को मिलेगा। इस मैच में काफी बवाल मचेगा। WWE ने इस मैच में हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार्स का ऐलान भी कर दिया।

WWE SmackDown के एपिसोड में होंगे शानदार मुकाबले, फैंस को आएगा मजा

SmackDown के पिछले हफ्ते के एपिसोड में ही इस मैच का ऐलान कर दिया गया था। इस मैच में 17 सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। अपोलो क्रूज, कमांडर अजीज, एरिक, आइवार, डेमियन प्रीस्ट, शेल्टन बैंजामिन, सेड्रिक एलेक्जेंडर, अकीरा टोजावा, ड्रू गुलक, रेजी, जिंदर महल, शैंकी, आर-ट्रुथ, मंसूर, मैडकैप मॉस, रॉबर्ट रूड और फिन बैलर इस मैच में जलवा दिखाएंगे।

इस लिस्ट में फिन बैलर का नाम चौंकाने वाला रहा। सभी ने सोचा था कि WWE WrestleMania 38 में डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ वो अपनी यूएस चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे लेकिन अभी तक उनके मैच का ऐलान नहीं हुआ। उन्हें इस बैटल रॉयल मैच में डाल दिया गया है। वैसे अभी भी उम्मीद की जा रही है कि WWE WrestleMania 38 में फिन बैलर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे।

आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच के विजेता इससे पहले साल 2014 में सिजेरो, साल 2015 में बिग शो, साल 2016 में हैप्पी कॉर्बिन, साल 2017 में मोजो राउली, साल 2018 में मैट हार्डी, साल 2019 में ब्रॉन स्ट्रोमैन और साल 2021 में जे उसो रहे। SmackDown के इस एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिलेगा। रिकोशे भी अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को एंजल और हम्बर्टो के खिलाफ डिफेंड करेंगे। रिकोशे की बादशाहत यहां पर खत्म हो सकती है।

ब्रॉक लैसनर भी इस शो में नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी तक उन्हें इस एपिसोड के लिए शेड्यूल नहीं किया गया है। रोमन रेंस, पॉल हेमन और द उसोज जरूर नजर आएंगे। रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के बीच भी फाइनल एनकाउंटर होगा। WWE द्वारा इस एपिसोड में कुछ बड़ा सरप्राइज भी फैंस को दिया जा सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment