Create
Notifications

WWE ने NXT के लिए धमाकेदार मैच का किया ऐलान, विजेता को चैंपियनशिप के लिए मिलेगा मुकाबला

NXT में अगले हफ्ते फैंस को कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिलेंगे.
NXT में अगले हफ्ते फैंस को कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिलेंगे.
reaction-emoji
Ashutosh Singh

WWE NXT: इस हफ्ते NXT 2.0 में दमदार मैच देखने को मिले थे। इसी वजह से फैंस अगले शो का इंतजार कर रहे हैं। इसी कड़ी में WWE ने घोषणा कर दी है कि अगले हफ्ते NXT 2.0 में 20 विमेंस सुपरस्टार्स का बैटल रॉयल मैच होगा। फैंस इस बैटल रॉयल मैच को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

NXT के अंतिम एपिसोड के दौरान टॉक्सिक अट्रैक्शन की लीडर मैंडी रोज ने अपनी NXT विमेंस चैंपियनशिप रॉक्सेन पेरेज के खिलाफ डिफेंड की थी। शो की शुरुआत में कोरा जेड ने पेरेज पर हमला कर दिया था और इसी वजह से वो इस मैच में सही तरह से हिस्सा नहीं ले पाई थीं। मैच के बाद भी जेड ने पेरेज पर हमला किया था।

पिछले हफ्ते ही पेरेज और जेड ने मिलकर NXT विमेंस टीम चैंपियनशिप जीती थी। इस दौरान उन्होंने जिजी डोलिन और जेसी जेन को हराया था। यह काफी बड़ा शॉक रहा था। खैर, अब NXT विमेंस चैंपियन को नई चैलेंजर की तलाश है।

.@roxanne_wwe looks to end #ToxicAttraction's reign once and for all as she goes up against @WWE_MandyRose for the #WWENXT Women's Championship. https://t.co/KpNPYAGhQo

WWE ने NXT के अगले एपिसोड के लिए बड़ी घोषणा की

अगले हफ्ते के लिए WWE ने घोषणा की है कि शो में 20 विमेंस सुपरस्टार्स का बैटल रॉयल मैच होगा और इस बैटल रॉयल मैच को जीतने वाली स्टार मैंडी रोज को उनके विमेंस टाइटल के लिए चैलेज करेंगी। हालांकि, इसमें भाग लेने वाली स्टार्स के नामों की घोषणा अभी नहीं की गई है।

फैंस की निगाहें इस मुकाबले पर पूरी तरह से टिकी हुई है। ऐसे में यह देखना रोचक रहेगा कि WWE इस बैटल रॉयल मैच को किस तरह से प्लान करता है, क्योंकि इसे जीतने वाली स्टार मैंडी रोज को चैलेंज करेंगी।

इस धमाकेदार मैच के अलावा पूर्व NXT UK सुपरस्टार ए-किड डेब्यू करने वाले हैं। वो एक नए नाम और कैरेक्टर के साथ नजर आएंगे। फिलहाल यह देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से आने वाले शो को बुक करता है। इसके अलावा बैटल रॉयल में किस सुपरस्टार को जीत मिलती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...