Create

WrestleMania 38 से पहले अंतिम Raw में मचेगा बवाल, 14 Superstars को लेकर WWE ने किया बड़ा ऐलान 

WWE WrestleMania 38 से पहले अंतिम Raw में होंगे शानदार मुकाबले
WWE WrestleMania 38 से पहले अंतिम Raw में होंगे शानदार मुकाबले
reaction-emoji
PANKAJ

WWE WrestleMania 38 से पहले अगले हफ्ते रॉ (Raw) का अंतिम एपिसोड जबरदस्त रहेगा। फैंस को काफी कुछ इस एपिसोड में देखने को मिलेगा। WWE ने इस एपिसोड को हिट बनाने के लिए कई बड़े ऐलान कर दिए। फैंस को बहुत मजा रेड ब्रांड के इस एपिसोड में आएगा।

WWE फैंस को अगले हफ्ते Raw देखने में आएगा मजा

अगले हफ्ते Raw में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना होगा। ये बात हम आपको पहले बता चुके हैं। WrestleMania 38 में इन दोनों के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा। अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में द मिज और रे मिस्टीरियो के बीच भी मुकाबला देखने को मिलेगा। इस हफ्ते द मिज ने रे मिस्टीरियो का मास्क निकाल दिया था। रे मिस्टीरियो जरूर इस बात का बदला लेंगे। आपको बता दें WrestleMania 38 में द मिज और लोगन पॉल का मुकाबला रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ होगा।

स्ट्रीट प्रॉफिट्स और अल्फा अकादमी के बीच भी टैग टीम मैच फैंस को देखने को मिलेगा। ये दोनों टीम्स WrestleMania में रैंडी ऑर्टन और रिडल का सामना Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए करेंगी। विमेंस डिवीजन में भी काफी घमासान देखने को मिलेगा। आठ विमेन टैग टीम मैच भी अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में देखने को मिलेगा। साशा बैंक्स, नेओमी, लिव मॉर्गन और रिया रिप्ली का मुकाबला शायना बैजलर, नटालिया, कार्मेला और क्वीन जेलिना वेगा के साथ होगा। WrestleMania में इन सुपरस्टार्स के बीच फैटल 4वे मैच भी विेमेंस टैग टीम टाइटल के लिए होगा।

कुल मिलाकर देखा जाए तो अगले हफ्ते फैंस को एक धमाकेदार एपिसोड देखने को मिलेगा। WWE अभी इस एपिसोड के लिए और भी कुछ बड़े ऐलान कर सकता है। सैथ रॉलिंस ने भी कहा कि अगर उन्हें WrestleMania में जगह नहीं दी गई तो वो अगले हफ्ते रेड ब्रांड का एपिसोड नहीं होने देंगे। सैथ रॉलिंस के ऊपर भी सभी की नजरें टिकी होंगी। वो कुछ ना कुछ बवाल करते हुए अगले हफ्ते शो में नजर आएंगे। कोडी रोड्स की वापसी भी अगले हफ्ते शो में हो सकती है।

The final #WWERaw before #WrestleMania next Monday is going to be MASSIVE!!! https://t.co/GVf1OLuU6t

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...