Create
Notifications

WWE ने Raw के लिए किया बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान, रोमन रेंस के सामने भी होगी मुश्किल चुनौती 

WWE Raw के एपिसोड में बवाल मचना तय है
WWE Raw के एपिसोड में बवाल मचना तय है
मयंक मेहता
visit

WWE ने इस हफ्ते होने वाले रॉ (एपिसोड) के लिए चैंपियनशिप मैच समेत कई जबरदस्त मुकाबलों और सैगमेंट्स का ऐलान कर दिया है। एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) पीपीवी से पहले होने वाला यह Raw का आखिरी एपिसोड होने वाला है और इसे खास बनाने के लिए WWE कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

Raw में विमेंस टैग टीम चैंपियंस नटालिया और टमीना अपनी चैंपियनशिप को रिया रिप्ली और निकी A.S.H के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। Raw में जब से निकी A.S.H और रिया रिप्ली की टीम बनी है उन्होंने काफी जबरदस्त काम किया है और यहां तक कि यह मौजूदा चैंपियंस के ऊपर लगातार भारी भी पड़ी हैं।

.@RheaRipley_WWE & Nikki A.S.H challenge @NatbyNature & @TaminaSnuka for the WWE Women's Tag Team Championship! ms.spr.ly/6010XVTn4 https://t.co/zxX9JmQt0e

इन दोनों ने टैग टीम मुकाबले में नटालिया और टमीना को हराया हुआ है। इसके अलावा पिछले हफ्ते Raw में निकी ने जहां सिंगल्स मैच में टमीना, तो रिया रिप्ली ने नटालिया को शिकस्त दी थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि Raw में नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस देखने को मिलती हैं, या चैंपियंस अपने टाइटल को डिफेंड करने में कामयाब होती हैं।

WWE Raw में अपने भाइयों के साथ नजर आएंगे रोमन रेंस

मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज भी Raw में मैच लड़ते हुए नजर आएंगे। उनका सामना सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में WWE चैंपियन बिग ई, कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स ( द न्यू डे) के खिलाफ होगा। निश्चित ही बल्डलाइन के लिए यह चुनौती बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाली है।

साथ ही में शेमस और जैफ हार्डी के बीच भी सिंगल्स मुकाबला देखने को मिलेगा और इस मैच के मायने काफी ज्यादा होने वाले हैं। दरअसल WWE ने ऐलान किया है कि अगर शेमस को जैफ हार्डी हरा देते हैं, तो Extreme Rules में यूएस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मुकाबला देखने को मिलेगा।

इसके अलावा पिछले हफ्ते बिग ई नए WWE चैंपियन बने थे और अब Raw में कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स अपने दोस्त के लिए सेलिब्रेशन करने वाले हैं। इस सैगमेंट में काफी कुछ हो सकता है और साथ ही में बॉबी लैश्ले भी इसमें दखल देते हुए बवाल मचा सकते हैं। उम्मीद की जा सकती है कि इस सैगमेंट के साथ Raw की शुरुआत हो सकती है।

एलेक्सा ब्लिस Extreme Rules में Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर को चैलेंज करने वाली हैं, लेकिन इससे पहले शार्लेट Raw में ब्लिस के प्लेग्राउंड में गेस्ट बनकर आने वाली हैं।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now