Create

WWE ने SmackDown के अगले एपिसोड के लिए धमाकेदार मैचों का किया ऐलान, Bloodline की फेमस Superstars से होगी भिड़ंत

Ujjaval
WWE SmackDown के लिए बड़े मैच तय हो गए हैं
WWE SmackDown के लिए बड़े मैच तय हो गए हैं

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का अगला एपिसोड काफी शानदार रहने वाला है। WWE ने इस एपिसोड के लिए कई बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। SmackDown के आखिरी एपिसोड द्वारा कंपनी ने ढेरों चीज़ें तय कर दी है। शो में ब्लडलाइन का बड़ा मैच होगा वहीं बेली एक्शन में नजर आएंगी।

WWE SmackDown के अगले हफ्ते के शो के लिए कई बड़े मैचों का हुआ ऐलान

SmackDown के एपिसोड में बैकस्टेज रिकोशे और मैडकैप मॉस ने सैमी जेन की बेइज्जती करने का प्रयास किया था। इसी कारण बाद में सोलो ने आकर दोनों बेबीफेस सुपरस्टार्स पर अटैक किया था। WWE ने थोड़े समय बाद ऐलान किया कि अगले हफ्ते ब्लडलाइन के सदस्य सैमी जेन और सोलो सिकोआ टीम बनाकर रिकोशे और मैडकैप मॉस के खिलाफ टैग टीम मैच में नजर आएंगे।

Hit Row ने बैकस्टेज पार्टी अरेंज की थी। इसी दौरान एंजल गार्जा और हम्बर्टो कारिलो के साथ उनकी अनबन देखने को मिली थी। यहां दोनों हील स्टार्स ने Hit Row के सदस्यों पर अटैक भी किया था। इसी कारण अब SmackDown के अगले एपिसोड में Hit Row का सामना लोस लोथारियस से एक टैग टीम मैच में होने वाला है।

SmackDown के अंतिम एपिसोड में राकेल रॉड्रिगेज ने डकोटा काई को हरा दिया था। बाद में डैमेज कंट्रोल फैक्शन ने राकेल पर अटैक किया था और फिर शॉट्जी ने आकर उन्हें बचाया था। WWE ने इसी कारण फैक्शन की लीडर बेली का शॉट्जी के खिलाफ सिंगल्स मैच बुक कर दिया है। दोनों ही काफी अच्छी इन-रिंग परफॉर्मर हैं। इसी वजह से उनका यह मैच शानदार रह सकता है।

अभी तक इन तीन चीज़ों का ऐलान देखने को मिला है। रोमन रेंस शायद अगले हफ्ते शो पर नजर नहीं आएंगे क्योंकि अभी उनके पास कोई भी स्टोरीलाइन नहीं है। WWE उन्हें अभी ब्रेक देकर बाद में लगातार शोज़ पर बुक कर सकता है। इसके अलावा कुछ हफ्तों बाद गुंथर और शेमस के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए रीमैच मैच देखने को मिलेगा। इसकी स्टोरीलाइन को अगले हफ्ते के शो में आगे बढ़ाया जाएगा।

SHEAMUS VS GUNTHER II in 2 weeks 🔥🔥#SmackDown #WWE https://t.co/XlxBP5ZNJG

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment