Create

WWE SmackDown के लिए चैंपियनशिप कंटेंडर मैच का ऐलान किया गया, 13 बार के वर्ल्ड चैंपियन को मिलेगी चुनौती

WWE SmackDown में अगले हफ्ते होगा धमाकेदार मैच
WWE SmackDown में अगले हफ्ते होगा धमाकेदार मैच
reaction-emoji
PANKAJ

WWE SmackDown के अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए एक बड़े रीमैच का ऐलान हो गया है। स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और नेओमी (Naomi) के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा। सबसे बड़ी बात है कि ये चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच होगा। अगर इस मैच में नेओमी जीत जाएंगी तो फिर उन्हें आगे चैंपियनशिप मैच 13 बार की वर्ल्ड चैंपियन शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मिल जाएगा।

WWE दिग्गज शार्लेट फ्लेयर को नेओमी से मिलेगी कड़ी चुनौती

पिछले हफ्ते भी ये मैच देखने को मिला था। सोन्या डेविल की दखलअंदाजी की वजह से इस मैच में नेओमी को हार का सामना करना पड़ा था। नेओमी ने ये मैच काउंट आउट के जरिए जीत लिया था लेकिन सोन्या डेविल ने आकर मैच नो काउंट आउट कर दिया। नेओमी और सोन्या डेविल के बीच भी लगातार राइवलरी आगे बढ़ रही है। इस हफ्ते भी बैकस्टेज में ये राइवलरी जारी रही। बैकस्टेज नेओमी ने सोन्या डेविल के ऊपर अटैक करने की कोशिश की। हालांकि एडम पीयर्स ने इन्हें बीच में रोक दिया था। एडम पीयर्स ने अगले हफ्ते के लिए इसके बाद शार्लेट और नेओमी के बीच मैच का ऐलान कर दिया।

नेओमी और सोन्या डेविल की राइवलरी कुछ महीनों से चल रही है। सोन्या डेविल को लेकर WWE का अभी तक प्लान समझ नहीं आ रहा है। इन दोनों के बीच मैच का ऐलान भी कई बार किया लेकिन अच्छे से ये हो नहीं पाया। फैंस ये ही जानना चाहते हैं कि सोन्या डेविल की इन-रिंग वापसी कब होगी।

खैर SmackDown के लिए ये शानदार मैच का ऐलान इस हफ्ते शो के दौरान ही कर दिया गया। अगले हफ्ते Royal Rumble 2022 को लेकर भी बड़ा ऐलान हो सकता है। अगर नेओमी मैच जीत जाएंगी तो फिर फ्लेयर के खिलाफ उन्हें टाइटल शॉट मिल जाएगा। Royal Rumble 2022 के लिए फ्लेयर के मैच का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है। शायद Royal Rumble 2022 में शार्लेट फ्लेयर और नेओमी के बीच मैच देखने को मिल सकता है। अगर ऐसा होगा तो फिर ये नेओमी के लिए चैंपियनशिप जीतने का अच्छा मौका होगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...