WWE ने 870 दिन तक चैंपियन रहने वाले दिग्गज के बड़े मैच का किया ऐलान, खतरनाक सुपरस्टार से होगी टक्कर

WWE NXT Takeover Stand & Deliver के लिए बड़े मैच की घोषणा
WWE NXT Takeover Stand & Deliver के लिए बड़े मैच की घोषणा

WWE NXT TakeOver: Stand & Deliver केवल 2 हफ्ते दूर रह गया है, जिसके लिए कई बड़े मुकाबले सामने आने लगे हैं। पिछले हफ्ते एक धमाकेदार बैकस्टेज सैगमेंट के बाद इस हफ्ते भी रिंग में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, जिसके चलते एक बड़े मैच का ऐलान किया गया है।

इस हफ्ते NXT में गंथर ने ड्यूक हड्सन को हराया, लेकिन मैच के बाद उनका एलए नाइट के साथ प्रोमो बैटल हुआ, लेकिन उनके बीच झड़प होने से पहले ही उनके Stand & Deliver के लिए मैच को बुक कर दिया गया, जो रेसलमेनिया (WrestleMania) वीकेंड में होने वाला है।

WWE NXT TakeOver: Stand & Deliver में गंथर vs नाइट मैच धमाल मचा सकता है

NXT TakeOver: Stand & Deliver में NXT के लगभग सभी टाइटल्स दांव पर लगे होंगे। हालांकि गंथर और एलए नाइट के बीच वन-ऑन-वन नॉन-टाइटल मैच हो रहा होगा, लेकिन ये मैच शो को हेडलाइन करने की काबिलियत रखता है क्योंकि गंथर और नाइट, NXT के 2 सबसे बड़े सुपरस्टार्स हैं।

ऐसा प्रतीत होने लगा है कि नाइट, मेन रोस्टर में आने के लिए तैयार हो चुके हैं। उनकी गिनती प्रमोशन के बेस्ट माइक वर्कर्स में की जाने लगी है, दूसरी ओर गंथर को कंपनी के सबसे तगड़े और खतरनाक रेसलर्स में से एक माना जाता है।

गंथर, पिछले साल NXT में आए और उस समय कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें NXT चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में आने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। क्या अभी ये कहना गलत होगा कि Stand & Deliver में एलए नाइट पर एक बड़ी जीत के बाद उन्हें चैंपियनशिप स्टोरीलाइन मिलने की संभावनाएं बढ़ जाएंगी।

अगर ऐसा हुआ तो इसी साल गंथर और ब्रॉन ब्रेकर की भिड़ंत प्रो रेसलिंग फैंस के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बन सकती है। Stand & Deliver में ब्रेकर को डॉल्फ जिगलर के खिलाफ WWE NXT चैंपियनशिप रिमैच मिला है। अगर इस इवेंट में गंथर और ब्रेकर जीत दर्ज कर पाए, तो फैंस उनकी चैंपियनशिप मैच में भिड़ंत को जरूर देखना चाहेंगे।