Create
Notifications

WWE ने SmackDown के लिए बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, 98 दिन में टाइटल हारने वाला Superstar फिर बनेगा चैंपियन?

WWE ने बड़े टाइटल मैच का ऐलान किया है
WWE ने बड़े टाइटल मैच का ऐलान किया है
Ujjaval

WWE SmackDown के अगले एपिसोड में एक धमाकेदार टाइटल मैच देखने को मिलेगा। ब्लू ब्रांड के अंतिम एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) और रिडल (Riddle) के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था और अब स्मैकडाउन (SmackDown) के अगले एपिसोड में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच होने वाला है।

WWE ने SmackDown के लिए बड़े मैच का किया ऐलान

SmackDown के अगले एपिसोड में गंथर और रिकोशे के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच कुछ हफ्ते पहले मैच देखने को मिला था। रिकोशे अपने आईसी टाइटल को गंथर के खिलाफ डिफेंड कर रहे थे। इस मैच में दोनों ही सुपरस्टार्स ने अच्छा प्रदर्शन किया था और अंत में यूके सुपरस्टार ने रिकोशे को पराजित करते हुए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती थी। रिकोशे 98 दिनों के बाद अपनी चैंपियनशिप को हारे थे।

.@KingRicochet gets a chance to take back his #ICTitle as he goes up against @Gunther_AUT, NEXT WEEK on #SmackDown https://t.co/iLfb1L13q0

रिकोशे के पास काफी समय से चैंपियनशिप थी और आखिर टाइटल चेंज देखने को मिला। WWE ने गंथर को पुश देकर और चैंपियन बनाकर जरूर खुश किया है। हालांकि, उन्हें रीमैच नहीं मिला था और अब WWE ने ऐलान करते हुए रिकोशे को टाइटल के लिए मैच दे दिया है। गंथर और रिकोशे मिलकर अपने रीमैच को खास बना सकते हैं।

इस मैच में शायद ही कोई टाइटल चेंज देखने को मिलेगा। हालांकि, दोनों स्टार्स को अगर पर्याप्त समय मिल गया तो वो अपनी रेसलिंग स्किल्स से प्रभावित कर सकते हैं। WWE ने SmackDown के अंतिम एपिसोड द्वारा इस बड़े मैच का ऐलान किया। गंथर का एक बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट के कुछ समय बाद आधिकारिक रूप से बड़े टाइटल मैच का ऐलान हो गया।

The new Intercontinental Champion @Gunther_AUT has no plans of losing his title any time soon. #SmackDown https://t.co/VKhRMKYLB1

WWE फैंस अभी गंथर को बतौर आईसी चैंपियन देखने के लिए काफी उत्साहित हैं क्योंकि अमूमन NXT स्टार्स को इतना अच्छा पुश नहीं मिलता है। हालांकि, इस सुपरस्टार ने आते ही मैनेजमेंट को प्रभावित किया है और इसी वजह से उन्हें बढ़िया पुश मिल रहा है। उम्मीद है कि वो लगातार अपने टाइटल को डिफेंड करेंगे और उन्हें चैंपियन के तौर पर बढ़िया बुकिंग मिलेगी। देखना होगा कि 98 दिनों में चैंपियनशिप हारने वाले रिकोशे एक बार फिर अपने टाइटल को जीत पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...