Create

WWE ने किया फेमस Superstar के चोटिल होने का ऐलान, पिता ने दिग्गज का बुरा हाल करने का किया दावा

WWE Raw में हुआ इजेक्यूल की चोट का बड़ा ऐलान
WWE Raw में हुआ इजेक्यूल की चोट का बड़ा ऐलान
reaction-emoji
Ujjaval

Raw: WWE Raw के एपिसोड में इजेक्यूल (Ezekiel) के चोटिल होने का ऐलान देखने को मिला। पिछले हफ्ते केविन ओवेंस (Kevin Owens) द्वारा हुए हमले के कारण इलायस (Elias) के भाई को बुरी तरह चोट लगी थी लेकिन किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि वो महीनों तक एक्शन से दूर रहने वाले हैं।

WWE सुपरस्टार इजेक्यूल महीनों तक रिंग में नजर नहीं आएंगे

Raw के अंतिम एपिसोड में केविन ओवेंस और इजेक्यूल के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला था। इस मैच में ओवेंस ने इजेक्यूल की बुरी हालत कर दी और उन्हें रिंग एप्रोन पर पावरबॉम्ब दे दिया। इसी मूव के कारण वो बुरी तरह चोटिल हो गए और उन्हें मेडिकल स्टाफ स्ट्रेचर पर बैकस्टेज ले गया।

इस हमले के बाद पिछले हफ्ते कोई जानकारी नहीं दी गई थी। हालांकि, Raw के इस एपिसोड में WWE ने उनकी चोट पर बड़ा अपडेट दिया। काफी महीनों से केविन ओवेंस और इजेक्यूल के बीच दुश्मनी देखने को मिल रही थी। WrestleMania 38 के बाद से वो साथ नजर आ रहे थे और अब संभावित रूप से दोनों की स्टोरीलाइन का अंत हो गया है।

Raw के एपिसोड में कमेंट्री टीम ने ऐलान किया कि पिछले हफ्ते केविन ओवेंस द्वारा हुए जबरदस्त हमले के कारण इजेक्यूल बुरी तरह चोटिल हो गए हैं। साथ ही यह भी जानकारी दी गई कि वो महीनों तक एक्शन से दूर रहेंगे। इसी दौरान इजेक्यूल के पिता भी नजर आए और किसी ने इसकी उम्मीद नहीं की थी।

उनके पिता एर्नी जूनियर का छोटा वीडियो पैकेज देखने को मिला। उन्होंने इसमें ओवेंस की बुरी हालत करने का दावा किया और अपने बेटे के जल्दी ठीक होने की उम्मीद जताई। एर्नी ने दावा किया कि अगर कभी Raw में उनकी मुलाकात केविन ओवेंस से हुई, तो वो उनकी बुरी हालत कर देंगे।

Here's the latest update on @IAmNotEliasWWE following the actions of @FightOwensFight!#WWERaw https://t.co/iJHH5D1HHh

कई लोगों का मानना है कि पिछले हफ्ते इजेक्यूल को लगी चोट असल में स्टोरीलाइन का हिस्सा है। WWE शायद उन्हें एक्शन से दूर रखकर उनके पुराने कैरेक्टर इलायस को पूरी तरह से वापस लाना चाहता है। देखना रोचक रहेगा कि यह स्टोरी किस तरह से आगे बढ़ती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...