WWE में Royal Rumble 2024 से पहले मचेगा जबरदस्त धमाल, SmackDown के लिए धमाकेदार मैचों का ऐलान

big matches segment announced next week smackdown
WWE ने अगले हफ्ते SmackDown के लिए किया बड़ा ऐलान

WWE: WWE SmackDown में इस हफ्ते बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, जहां रोमन रेंस (Roman Reigns), रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) समेत कई सुपरस्टार्स ने शो को यादगार बनाने में अहम भूमिका निभाई। अब रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) से पूर्व आखिरी स्मैकडाउन (SmackDown) के लिए धमाकेदार मैच और सैगमेंट का भी ऐलान किया गया है।

ब्लू ब्रांड में इस हफ्ते LWO का सामना 6-मैन टैग टीम मैच में सैंटोस इस्कोबार, एंजल और हम्बर्टो से हुआ, जिसमें इस्कोबार ने कार्लिटो को रोल-अप करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी। उसी चौंकाने वाले मोमेंट के कारण अगले हफ्ते इस्कोबार और कार्लिटो के बीच वन-ऑन-वन मैच का ऐलान किया गया है।

इस बीच बॉबी लैश्ले और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स की टीम द प्राइड और The Final Testament की दुश्मनी समय बीतने के साथ दिलचस्प बनती जा रही है। SmackDown के हालिया एपिसोड में पहले द प्राइड ने एक वीडियो पैकेज के जरिए कैरियन क्रॉस और उनके साथियों को चेतावनी दी। वहीं The Final Testament ने एक अन्य वीडियो पैकेज में अगले हफ्ते बॉबी लैश्ले और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ फेस-ऑफ सैगमेंट बुक होने की पुष्टि की थी।

WWE SmackDown में अगले हफ्ते फेमस सुपरस्टार के मैच के अलावा बड़ी चैंपियनशिप भी दांव पर लगी होगी

ब्लू ब्रांड में अगले हफ्ते मौजूदा WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस कटाना चांस और केडन कार्टर को अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा। इस हफ्ते उन्होंने एल्बा फायर और आईला डौन को हराकर अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था।

वहीं मैच के बाद रिंगसाइड पर मौजूद काबुकी वॉरियर्स (ओस्का और कायरी सेन) चैंपियनशिप बेल्ट्स को अपने हाथों में लेकर रिंग में आईं। उन्होंने कटाना चांस और केडन कार्टर को बेल्ट देने में आनाकानी की थी। दोनों टीमों के फेस-ऑफ के बाद अगले हफ्ते उनके बीच टैग टीम चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया गया।

कार्मेलो हेज और ऑस्टिन थ्योरी की स्टोरीलाइन भी दिलचस्प बनी हुई है। एक बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान कार्मेलो ने थ्योरी को अगले हफ्ते रीमैच के लिए चैलेंज किया था। थ्योरी इस चुनौती को स्वीकार नहीं करना चाहते थे, लेकिन ग्रेसन वॉलर ने उनकी ओर से चैलेंज को स्वीकार किया। खैर अब अगले हफ्ते के लिए उनका मैच ऑफिशियल हो गया है।