Create

इस साल हॉल ऑफ फेम में शामिल होंगे पूर्व चैंपियन जैफ जैरेट, ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं का सैलाब

मयंक मेहता

हाल ही में WWE ने इस बात का एलान किया कि 6 बार के आईसी चैंपियन और इम्पैक्ट रैसलिंग के सह फाउंडर जैफ जैरेट को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा। उनके अलावा अबतक गोल्डबर्ग, डडली बॉयज और आइवरी के नाम का एलान भी हो चुका है। जैरेट WWE के साथ पहले 1992 से लेकर 1996 तक थे, उसके बाद वो 1997 से लेकर 1999 तक भी कंपनी के साथ जुडे रहे। WWE में उनका सबसे बड़ा कारनामा 6 बार आईसी चैंपियनशिप को जीतना रहा था। इस एलान के बाद जैफ जैरेट ने कहा, "हॉल ऑफ फेम के अंदर 200 से कम रैसलर्स है और उसमें से एक बनना गर्व की बात है। हालांकि मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी।" जैफ जैरेट ने साल 2002 में टीएनए की शुरूआत की थी और उसके बाद उन्होंने एजे स्टाइल्स को भी साइन किया था। इसके अलावा स्टाइल्स पहले ग्रैंड स्लैम चैंपियन भी थे। हालांकि अब देखना होगा कि आने वाले हफ्तों में कौन से लैजेंड्स को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा। यहां तक जैफ जैरेट ने साल 2012 में भारत के अंदर रिंग का किंग नाम का रैसलिंग शो में कराया था। भारतीय टीम के स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह उस शो के गुडविल एम्बैस्डर थे।

इस बड़े एलान के बाद ट्विटर पर भी इसको लेकर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली है और WWE द्वारा जानकारी देने के बाद WWE के सीओओ ट्रिपल एच उन्हें बधाई देने वाले पहले सुपरस्टार थे।

ट्रिपल एच के पूर्व पार्टनर रोड डॉग ने भी उन्हें बधाई दी:

पूर्व डीेएक्स मेंबर सीन वॉल्टमैन ने अपने दोस्त को खास अंदाज में बधाई दी:

हालांकि सबसे चौंकने वाला मैसेज आया, जिसका जनक जैफ जैरेट हैं। इम्पैक्ट रैसलिंग ने भी उन्हें मुबारकबाद दी और साथ ही में अपने पोस्ट में WWE को भी टैग किया।

मौजूदा WWE सुपरस्टार्स बॉबी रूड, जेवियर वुड्स, एरिक यंग ने भी ट्वीट किया:

पूर्व इम्पैक्ट स्टार्स ने भी जैफ जैरेट को बधाई दी:


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...