WWE न्यूज़: कंपनी ने 15 रैसलरों के बड़े टूर्नामेंट की घोषणा की

Enter caption

WWE रॉयल रंबल एक्सेस (रॉयल रंबल वीकेंड के दौरान होने वाला इवेंट) के लिए कंपनी द्वारा WWE Worlds Collide नाम के टूर्नामेंट की घोषणा की है। इस टूर्नामेंट में NXT, 205 LIVE, NXT यूके ब्रांड के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। टूर्नामेंट को जीतने वाले सुपरस्टार को तीनों में से किसी भी ब्रांड की चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ने का डायरेक्ट मौका मिलेगा।

WWE ने इस बारे में आधिकारिक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, "NXT, 205 LIVE, NXT यूके ब्रांड के सुपरस्टार पहले WWE वर्ल्ड्स कोलाइड टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। ये टूर्नामेंट में फीनिक्स में होने वाले रॉयल रंबल एक्सेस के दौरान होगा।"

"ये मैच ब्रांड vs ब्रांड का होगा, जिसमें 15 सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। ये टूर्नामेंट 2 दिन तक चलेगा और जीतने वाले सुपरस्टार को इन तीनों चैंपियनशिप के लिए मैच चुनने का मौका मिलेगा। कोई भी रैसलर किसी भी ब्रांड का चैंपियन बन सकता है।"

टूर्नामेंट की शुरुआत सबसे पहले 15 रैसलरों के बीच बैटल रॉयल मैच से होगी। मैच से एलिमिनेट होने वाले रैसलरों के पहले राउंड के मुकाबले उसी आधार पर तय होंगे। बैटल रॉयल जीतने वाले रैसलर को पहले राउंड में बाय (बिना मैच लड़े अगले राउंड में जाना) मिल जाएगा।

WWE रॉयल रंबल पे-पर-व्यू कंपनी के 4 सबसे बड़े इवेंटों में गिना जाता है, जिनमें रैसलमेनिया, सर्वाइवर सीरीज़, समरस्लैम का नाम प्रमुख है। रॉयल रंबल वीकेंड के दौरान NXT टेकओवर फीनिक्स, रॉयल रंबल एक्सेस और रॉयल रंबल पे-पर-व्यू होगा।

WWE Worlds Collide टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले NXT सुपरस्टार्स

-एडम कोल

-वैल्वेटीन ड्रीम

-डॉमिनिक डिजाकोविच

-कीथ ली

-ओटिस डोज़ोविच

WWE Worlds Collide टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले NXT यूके सुपरस्टार्स

-मार्क एंड्रूज़

-टायलर बेट

-ट्रेविस बैंक्स

-जॉर्डन डेवलिन

-जैक गिब्सन

WWE Worlds Collide टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले 205 Live सुपरस्टार्स

-सेड्रिक एलैक्जेंडर

-टोनी नीस

-ड्रू गुलक

-टीजेपी

-एक सुपरस्टार का नाम आना बाकी

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

App download animated image Get the free App now