Create

WWE Raw के अगले एपिसोड के लिए हुआ दिग्गज की वापसी का ऐलान, होमटाउन में मचाएंगे बवाल?

WWE Raw में कर्ट एंगल नजर आएंगे
WWE Raw में कर्ट एंगल नजर आएंगे
reaction-emoji
·
Ujjaval

Kurt Angle: WWE ने Raw के अगले एपिसोड के लिए एक बड़ा ऐलान कर दिया है। दरअसल, WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल (Kurt Angle) रॉ (Raw) में वापसी करने वाले हैं। WWE ने अभी यह नहीं बताया है कि वो रेड ब्रांड के शो में क्या करने वाले हैं।

WWE Raw के अगले एपिसोड में कर्ट एंगल की वापसी देखने को मिलेगी

WWE Hall of Famer @RealKurtAngle returns home to Pittsburgh next Monday on #WWERaw! https://t.co/vJ8WplOXB6

कर्ट एंगल काफी लंबे समय बाद एक बार फिर से WWE में दिखाई देने वाले हैं। पिछले साल बजट कट्स के चलते 15 अप्रैल 2020 को WWE ने एंगल को रिलीज कर दिया था। इसके बाद वो कुछ मौकों पर WWE में छोटी-छोटी अपीयरेंस दे चुके हैं। अब वो एक बार फिर नजर आएंगे।

कर्ट एंगल ने 2017 में हॉल ऑफ फेम क्लास में शामिल होने के बाद WWE में वापसी की थी। वो Raw के जनरल मैनेजर के रूप में नजर आ रहे थे और उन्होंने इस किरदार में काफी शानदार काम किया। बाद में WWE ने उन्हें इस पद से पूरी तरह से हटा दिया और उन्होंने इन-रिंग रिटायरमेंट ले लिया।

थोड़े समय बाद कर्ट ने ऑन-स्क्रीन नजर आना बंद कर दिया और वो बैकस्टेज प्रोड्यूसर के रूप में काम करने लगे। वो बीच-बीच में WWE में नजर आते थे और 2020 में बजट कट्स के कारण रिलीज होने के बाद वो किसी कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट में नहीं थे।

Kurt Angle is on RAW next week. https://t.co/EC2CKdzn4A

कॉन्ट्रैक्ट में रहे बिना एंगल NXT के एक एपिसोड में गेस्ट रेफरी के तौर पर नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने रिडल के मेन रोस्टर डेब्यू का भी ऐलान किया था। एक इंटरव्यू में एंगल ने सभी को जानकारी दी थी कि उन्हें रिडल के मैनेजर बनने का मौका दिया गया था लेकिन उन्होंने इसे स्वीकार नहीं किया .

WWE हॉल ऑफ फेमर 27 जून 2022 को Raw के एक एपिसोड में वीडियो सैगमेंट में दिखे थे, जहां उन्होंने जॉन सीना को 20 साल पूरे करने की बधाई दी थी। अब वो फिर एक गेस्ट अपीयरेंस देंगे। बड़ी बात यह है कि Raw का अगला एपिसोड पिट्सबर्ग, पेनसिलवेनिया में देखने को मिलेगा और असल में यह एंगल का होमटाउन है। वो यहां कुछ खास चीज़ें कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...