WWE ने 2023 Hall of Fame में शामिल होने वाले पहले दिग्गज के नाम का किया ऐलान, WrestleMania से ठीक पहले मिलेगा बहुत बड़ा सम्मान

रे मिस्टीरियो को 2023 WWE Hall of Fame
रे मिस्टीरियो को 2023 WWE Hall of Fame में शामिल किया जा चुका है

SmackDown: WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में लैजेंडरी लूचाडोर रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के 2023 Hall of Fame में शामिल होने का ऐलान किया गया। उन्होंने साल 2002 में स्मैकडाउन (SmackDown) के जरिए ही अपना WWE डेब्यू किया था। रे मिस्टीरियो WWE में दो दशक पूरे कर चुके हैं और अपने करियर के दौरान वो दो बार के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रहने के अलावा एक मौके पर WWE चैंपियनशिप भी जीत चुके हैं।

बता दें, रे मिस्टीरियो ने इस हफ्ते SmackDown में रिंग में आकर उन्हें WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल करने को लेकर आभार प्रकट किया था। देखा जाए तो रे मिस्टीरियो यह उपलब्धि हासिल करना डिजर्व करते थे। फैंस भी उनके Hall of Fame में शामिल होने के ऐलान के बाद से ही सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं।

WWE SmackDown में Hall of Famer रे मिस्टीरियो का एक बार फिर अपने बेटे डॉमिनिक से सामना हुआ

WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक ने काफी समय से उन्हें परेशान कर रखा है। इस हफ्ते एक बार फिर इन दोनों सुपरस्टार्स का रिंग में आमना-सामना होता हुआ देखने को मिला और इस बार भी डॉमिनिक ने अपने पिता के साथ बदतमीजी की। यही नहीं, डॉमिनिक मिस्टीरियो ने इस हफ्ते SmackDown में यह कहते हुए हैरान कर दिया कि उन्हें एडी गुरेरो का बेटा होना चाहिए था। जल्द ही, डॉमिनिक ने रे मिस्टीरियो को धक्का देने के बाद उनपर हमला करना चाहा।

हालांकि, रे मिस्टीरियो ने चतुराई से डॉमिनिक को रिंग के बाहर कर दिया था। भले ही, रे मिस्टीरियो ने अभी तक अपने बेटे डॉमिनिक पर हमला नहीं किया है लेकिन उनका डॉमिनिक के प्रति गुस्सा बढ़ता जा रहा है। यही कारण है कि इस बात की काफी संभावना है कि रे मिस्टीरियो आने वाले समय में आखिरकार अपने बेटे पर हमला करने का फैसला कर सकते हैं। संभावना यह भी है कि रे मिस्टीरियो के Hall of Fame इंडक्शन सेरेमेनी के दौरान डॉमिनिक दखल देकर इस खास पल को खराब करने की कोशिश कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment