WWE में बाप के सामने मां की बेइज्जती करना बेटे को पड़ा भारी, WrestleMania के लिए हुआ धमाकेदार मैच का ऐलान

dominik rey mysterio match announced wrestlemania 39
WWE ने WrestleMania 39 के लिए अनाउंस किया बाप-बेटे का मैच

WWE: WWE में डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) ने काफी समय से अपने पिता, रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) की मुश्किलें बढ़ाई हुई थीं। 25 वर्षीय रेसलर कई हफ्तों से दिग्गज रेसलर को अपने ऊपर अटैक करने के लिए उकसा रहे थे, लेकिन इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में रे मिस्टीरियो का सब्र का बांध टूट गया था।

ब्लू ब्रांड के एपिसोड में रे का मैच एलए नाइट से हुआ, जिसमें नाइट विजयी रहे। इस मैच के दौरान पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की पत्नी और बेटी ऑडियन्स में फ्रंट-रो में नज़र आईं। मैच खत्म होने के बाद डॉमिनिक ने पहले अपने पिता, फिर मां और अंत में बहन का भी हजारों फैंस के सामने मज़ाक बनाया।

रे मिस्टीरियो के चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता था, जिन्होंने डॉमिनिक को एक जोरदार पंच लगाकर धराशाई कर दिया। आखिरकार रे ने द जजमेंट डे के मेंबर की चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा कि वो WrestleMania 39 में डॉमिनिक को सबक सिखाएंगे। फैंस को लंबे समय से इस मैच का इंतज़ार था, इसलिए अब देखना दिलचस्प होगा कि बाप-बेटे का ये मैच लोगों के लिए कितना धमाकेदार रहता है।

#)रे मिस्टीरियो की WWE हॉल ऑफ फेम सेरेमनी में इंटरफेयर कर सकते हैं डॉमिनिक

कंपनी ने हाल ही में ऐलान किया था कि रे मिस्टीरियो को इस साल हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा। वो कई बार वर्ल्ड चैंपियन रहे हैं, कई दिग्गजों को हराया हुआ है और Royal Rumble विजेता बनने के अलावा भी ढेरों उपलब्धियां अपने नाम कर चुके हैं, इसलिए वो हॉल ऑफ फेम में शामिल होने के हकदार हैं।

मगर डॉमिनिक ने अपने पिता को हॉल ऑफ फेम में शामिल किए जाने पर अजीब प्रतिक्रिया दी थी। ऐसी खबरें सामने आई हैं कि WWE, बाप-बेटे की दुश्मनी को अधिक दिलचस्प बनाने के लिए रे मिस्टीरियो की हॉल ऑफ फेम सेरेमनी के दौरान डॉमिनिक की एंट्री करवा सकती है।

25 वर्षीय रेसलर की प्रतिक्रिया और उनके बेहतरीन हील किरदार को देखते हुए ऐसा होना काफी हद तक संभव है। मगर कंपनी को ये भी ध्यान रखना होगा कि इस तरह के सैगमेंट से रे मिस्टीरियो की लिगेसी पर कोई असर ना पड़े।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment