Create

WWE ने Roman Reigns के WrestleMania में 10 सबसे यादगार मोमेंट्स का ऐलान किया 

WWE WrestleMania को 5 बार मेन इवेंट कर चुके हैं रोमन रेंस
WWE WrestleMania को 5 बार मेन इवेंट कर चुके हैं रोमन रेंस

WWE इस समय रेसलमेनिया (WrestleMania 38) की तैयारी में लगी हुई है और उन्होंने अभी तक तीन जबरदस्त चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया है। रोमन रेंस (Roman Reigns) का विनर टेक्स ऑल चैंपियनशिप मैच में सामना ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ होने वाला है। इस मैच से पहले WWE ने रोमन रेंस के WrestleMania इतिहास के टॉप 10 यादगार मोमेंट्स का ऐलान कर दिया है।

आपको बता दें कि रोमन रेंस WrestleMania 29 में पहली बार साल के सबसे बड़े इवेंट में मैच लड़ा था और इसके बाद वो 5 बार WrestleMania के मेन इवेंट का हिस्सा रह चुके हैं। WWE ने जो 10 यादगार पलों का ऐलान किया है उसमें सबसे पहले WrestleMania 32 में ट्रिपल एच के खिलाफ चैंपियनशिप मैच में मिली जीत को रखा है।

WWE WrestleMania में रोमन रेंस के 10 सबसे ज्यादा यादगार पल कौन से हैं:

1- WrestleMania 32 में रोमन रेंस का ट्रिपल एच को स्पीयर देना और पिन करते हुए WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को जीतना।

2- WrestleMania 33 में रोमन रेंस का द अंडरटेकर को रिंग में स्पीयर देते हुए पिन करके हराना और अपने करियर की सबसे बड़ी जीत दर्ज करना।

3- WrestleMania 37 के मेन इवेंट में डेनियल ब्रायन और ऐज को साथ में पिन करते हुए रोमन रेंस का WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन करना।

4- WrestleMania 29 में रोमन रेंस का रैंडी ऑर्टन को स्पीयर देना और फिर डीन एंब्रोज का ऑर्टन को पिन करते हुए हराया। WrestleMania में रोमन रेंस की पहली जीत।

5- WrestleMania 33 में WWE दिग्गज द अंडरटेकर को कमेंट्री टेबल के ऊपर बहुत ही खतरनाक स्पीयर देना।

6- WrestleMania 30 में हुए सिक्स मैन टैग टीम मैच के दौरान शील्ड (रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज) का न्यू ऐज आउटलोज के दोनों मेंबर्स को एक साथ ट्रिपल पावरबॉम्ब देते हुए हराना।

7- WrestleMania 37 में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुए ट्रिपल थ्रेट मैच के दौरान रोमन रेंस का डेनियल ब्रायन को कमेंट्री टेबल के ऊपर पावरबॉम्ब देना।

8- WrestleMania 32 में रोमन रेंस का WWE चैंपियनशिप मैच के दौरान ट्रिपल एच को बैरिकेड के ऊपर खतरनाक स्पीयर देना।

9- WrestleMania 35 में रोमन रेंस का ड्रू मैकइंटायर को स्पीयर देते हुए धराशाई करना और जबरदस्त जीत दर्ज करना।

10- WrestleMania 34 में हुए WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के दौरान रोमन रेंस का ब्रॉक लैसनर को कमेंट्री टेबल के ऊपर स्पीयर देना।

youtube-cover

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment