Create
Notifications

WWE ने रोमन रेंस के दिग्गजों के खिलाफ जबरदस्त मुकाबले का किया ऐलान, दो साल बाद Raw में लड़ेंगे पहला मैच

WWE Raw में काफी समय बाद लड़ते हुए नजर आएंगे रोमन रेंस
WWE Raw में काफी समय बाद लड़ते हुए नजर आएंगे रोमन रेंस
मयंक मेहता
visit

WWE ने स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में अगले हफ्ते होने वाले रॉ (Raw) के एपिसोड के लिए बहुत बड़े सिक्स मैन टैग टीम मैच का ऐलान कर दिया है। यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज (The Usos) का मुकाबला सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में द न्यू डे (The New Day) के खिलाफ होगा।

हाल ही में हुए SmackDown के एपिसोड में WWE चैंपियन बिग ई नजर आए और उन्होंने फिन बैलर के साथ टीम बनाकर द उसोज का सामना टैग टीम मुकाबले में हुआ। इस मैच में बिग ई और बैलर ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए शानदार जीत दर्ज की। हालांकि बिग ई की जीत की खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई।

दरअसल बैकस्टेज एक सैगमेंट के दौरान बिग ई और पॉल हेमन नजर आए। इस बीच बिग ई ने हेमन पर निशाना साधते हुए कहा कि Suvivor Series में हेमन के बॉय के खिलाफ उनका मैच होगा। हालांकि बिग ई ने तंज कसते हुए हेमन से पूछ लिया कि मैच लैसनर से होगा या रोमन रेंस। इसके बाद द उसोज ने बिग ई के ऊपर बुरी तरह हमला कर दिया।

द उसोज ने बिग ई को मौका नहीं दिया और जबरदस्त तरीके से उनके ऊपर अटैक करते हुए WWE चैंपियन की हालत को काफी खराब कर दिया। सबसे खास बात यह रही कि रोमन रेंस भी वहां मौजूद थे और यह सब देखकर वो काफी खुश नजर आए।

The @WWEUsos just DROPPED the WWE Champion backstage!#SmackDown @WWEBigE @HeymanHustle https://t.co/pmq3V28U4V

WWE Raw में दो साल बाद पहला मैच लड़ेंगे रोमन रेंस

इस अटैक के बाद WWE ने ऐलान कर दिया कि Raw में रोमन रेंस और द उसोज का मुकाबला सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में WWE चैंपियन बिग ई, कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स ( द न्यू डे) के खिलाफ होगा।

आपको बता दें कि रोमन रेंस दो साल बाद Raw में कोई मैच लड़ने वाले हैं। रोमन रेंस का Raw में आखिरी मुकाबला 19 अगस्त 2019 के एपिसोड में हुआ था, जहां उन्होंने डॉल्फ जिगलर को शिकस्त दी थी। रोमन रेंस ने इसके बाद Raw रोस्टर में कोई मैच नहीं लड़ा, लेकिन रेड ब्रांड के फैंस की ख्वाइश आखिरकार पूरी होने वाली है।

गौर करने वाली बात यह है कि Raw का एपिसोड Extreme Rules से पहले रेड ब्रांड का आखिरी शो होने वाला है और पूरी उम्मीद की जा सकती है कि इस सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले के दौरान जबरदस्त बवाल मच सकता है।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now