Create

WWE Raw के लिए कंपनी ने 2 बड़े सैगमेंट्स का किया ऐलान, Bobby Lashley और Becky Lynch का दिखेगा जलवा

WWE Raw में अगले हफ्ते फैंस को आएगा मजा
WWE Raw में अगले हफ्ते फैंस को आएगा मजा
reaction-emoji
PANKAJ

WWE Raw का अगले हफ्ते का एपिसोड शानदार रहेगा। WWE ने इसे एपिसोड के लिए कुछ सैगमेंट्स का ऐलान कर दिया है। इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) की जमकर बेइज्जती की थी। लैश्ले और MVP का अगले हफ्ते खास सैगमेंट होगा और वो लैसनर की बेइज्जती का जवाब देंगे। ब्रॉक लैसनर को अगले हफ्ते रेड ब्रांड के लिए शेड्यूल नहीं किया गया है।

WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का होगा शानदार सैगमेंट

Royal Rumble 2022 में 29 जनवरी को बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच जबरदस्त WWE चैंपियनशिप मैच होगा। इस हफ्ते भी दोनों का आमना-सामना हुआ था। लैश्ले के ऊपर काफी भारी इस हफ्ते लैसनर पड़े थे। हालांकि कोई एक्शन देखने को नहीं मिला था।

WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का भी खास सैगमेंट अगले हफ्ते देखने को मिलेगा। इस हफ्ते बैकी लिंच के प्रतिद्वंदी के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच हुआ था। मेन इवेंट में बियांका ब्लेयर, लिव मॉर्गन और ड्रूड्रॉप ने शानदार मैच फैंस को दिया। ड्रूड्रॉप ने ये मैच जीत लिया और उनका मुकाबला Royal Rumble 2022 में बैकी लिंच के साथ होगा। हालांकि ड्रूड्रॉप की जीत में खुद बैकी लिंच ने बड़ा रोल निभाया था। अगले हफ्ते बैकी लिंच अब अपने नए प्रतिद्वंदी ड्रूड्रॉप को लेकर बयान देंगी। इस दौरान ड्रूड्रॉप भी आकर बवाल मचा सकती है। ऐसा होगा तो फिर रिंग में काफी कुछ देखने को मिल सकता है

Royal Rumble 2022 का बिल्डअप इस समय शानदार रेड ब्रांड में देखने को मिल रहा है। Royal Rumble के लिए कुछ बड़े मैचों का ऐलान भी अगले हफ्ते हो सकता है। मेंस और विमेंस रंबल मैच के लिए भी कई सुपरस्टार्स अपनी एंट्री का ऐलान कर सकते हैं। WWE ने जरूर कुछ सरप्राइज भी इस एपिसोड के लिए तैयार किया होगा। बॉबी लैश्ले के ऊपर सभी की नजरें होंगी। अभी तक लैसनर की एंट्री को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन वो फैंस को बड़ा सरप्राइज दे सकते हैं। आने वाले कुछ दिनों में WWE कुछ और भी बड़े ऐलान इस शो के लिए कर सकता है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...