WWE ने अगले प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए खतरनाक मैच का किया ऐलान, सबसे बड़े हील को भी मिला नया प्रतिद्वंदी

rey mysterio dominik mysterio
WWE दिग्गज ने बड़े इवेंट के लिए किया मैच का ऐलान

WWE: WWE NXT Deadline 2023 का आयोजन कुछ ही दिन दूर रह गया है, जिसमें मौजूदा NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) को वेस ली (Wes Lee) के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना था। अब ली के चोटिल होने के बाद रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने अपने बेटे डॉमिनिक के मैच को लेकर बड़ा ऐलान किया है।

आपको याद दिला दें कि डॉमिनिक इस हफ्ते NXT में नज़र आए, जहां उन्होंने आगामी चैंपियनशिप मैच से बचने की कोशिश की। इसी बीच रे मिस्टीरियो बड़ी स्क्रीन पर दिखाई दिए और ऐलान करते हुए बताया कि WWE NXT Deadline 2023 में डॉमिनिक को ड्रैगन ली के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा।

रे मिस्टीरियो ने कहा:

"डॉमिनिक, ये तुम्हारे लिए बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि आपको NXT Deadline में मैच से कोई छुटकारा नहीं मिल रहा है। आपको अब भी अपने NXT नॉर्थ अमेरिकन टाइटल को डिफेंड करना होगा और खास बात ये होगी कि मैं भी रिंगसाइड पर मौजूद रहूंगा। आपको मेरे अच्छे दोस्त ड्रैगन ली के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा और मैं उनके कॉर्नर पर मौजूद रहने वाला हूं।"

WWE NXT Deadline 2023 के कार्ड से जुड़ा दिलचस्प मैच

WWE NXT Deadline 2023 में कई बड़े सुपरस्टार्स परफॉर्म करते हुए नज़र आएंगे। 5 सुपरस्टार्स के बीच मेंस आयरन Survivor Challenge होगा, जिसके विजेता को NXT चैंपियनशिप मैच मिलेगा। उसी तरह विमेंस आयरन Survivor Challenge भी बड़े आकर्षण का केंद्र बना होगा। इसके अलावा इल्जा ड्रैगूनोव को बैरन कॉर्बिन के खिलाफ NXT championship को डिफेंड करना होगा।

इस बीच आगामी इवेंट के लिए एक स्टील केज मैच का भी ऐलान किया गया है, जिसमें कियाना जेम्स का सामना पूर्व NXT विमेंस चैंपियन रॉक्सेन पेरेज़ से होगा। इस हफ्ते 4 विमेंस सुपरस्टार्स के बीच क्वालिफाइंग मैच हुआ, जिसमें फैलन हेनली ने जीत दर्ज करते हुए विमेंस आयरन Survivor Challenge मैच में अपनी जगह पक्की की थी।

youtube-cover

इस क्वालिफाइंग मैच के दौरान जेम्स और पेरेज़ ने एक-दूसरे पर खतरनाक तरीके से हमला कर दिया था। इससे पूर्व उनका अक्टूबर में भी सिंगल्स मैच हो चुका है, जहां डेविल्स प्लेग्राउंड मैच में पेरेज़ ने जेम्स को हराने में सफलता पाई थी।