Create

WWE ने Hall of Fame में शामिल होने वाले दो दिग्गजों के नाम का किया ऐलान

टैग टीम के रूप में काफी सफल रहे हैं स्टाइनर ब्रदर्स
टैग टीम के रूप में काफी सफल रहे हैं स्टाइनर ब्रदर्स

WWE के पूर्व टैग टीम चैंपियन्स रिक और स्कॉट स्टाइनर (Scott Steiner) को हॉल ऑफ फेम (Hall of Fame) 2022 की क्लास में शामिल किया जाएगा। WWE ने इस खबर की पुष्टि कर दी है। कुछ महीनों पहले ही इस खबर की अफवाहें उड़नी शुरु हुई थी, लेकिन उस समय ऐसा होने की उम्मीद नहीं दिखाई दे रही थी।

स्कॉट ने WWE को लेकर कई मौकों पर नकारात्मक बयान दिए हैं और उनके व्यवहार को ध्यान में रखते हुए लोगों का मानना था कि उन्हें कंपनी अपने हॉल ऑफ फेम में शामिल नहीं करेगी। 59 साल के स्कॉट स्टाइनर ने टैग टीम के अलावा सिंगल्स रेसलर के रूप में भी काफी सफलता हासिल की है। दिसंबर 2019 से वह नेशनल रेसलिंग अलायंस (NWA) में एक्टिव हैं।

WWE हॉल ऑफ फेम में जगह के बड़े हकदार हैं स्टाइनर भाई

Well, I'll be snookered twitter.com/ringer/status/…

इन सब बातों के बीच इन दोनों भाईयों ने खुद को हॉल ऑफ फेम में शामिल करने के लिए काफी कुछ पहले ही कर रखा है। इन दोनों ने दो बार WWE टैग टीम चैंपियनशिप जीतने के अलावा सात बार WCW टैग टीम चैंपियनशिप भी जीती है। इस महान जोड़ी ने दो बार IWGP टैग टीम बेल्ट को भी हासिल किया है।

रिक और स्कॉट ने 1989 में टीम बनाना शुरु किया था। उन्होंने इसकी शुरुआत NWA के जिम क्रॉकेट प्रमोशन पर की थी जो बाद में वर्ल्ड चैंपियनशिप रेसलिंग में तब्दील हो गया था। हाई-फ्लाइंग मूव्स और हार्ड हिटिंग स्टाइल के कारण यह जोड़ी काफी जल्दी फेमस हो गई थी।

आपको बता दें कि इस साल रिक और स्कॉट स्टाइनर के अलावा द अंडरटेकर, वेडर और क्वीन शर्मेल को Hall of Fame में शामिल किया जाएगा। इसके अलावा शैड गैसपर्ड को वॉरियर अवॉर्ड दिया जाएगा। साथ ही द अंडरटेकर को विंस मैकमैहन, वेडर को मिक फोली और क्वीन शर्मेल को बुकर टी Hall of Fame में शामिल किया जाएगा।

अब देखना दिलचस्प होगा कि स्टाइनर ब्रदर्स को आखिरकार कौन Hall of Fame में शामिल करता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment