WWE ने फैंस को दी बहुत बुरी खबर, जबरदस्त डेब्यू के बाद चोट के कारण फेमस Superstars टूर्नामेंट से हुए बाहर

Ujjaval
WWE ने अपने फैंस को एक बुरी खबर दी
WWE ने अपने फैंस को एक बुरी खबर दी

WWE: WWE ने हाल ही में फैंस को बुरी खबर दी और बताया कि टॉक्सिक अट्रेक्शन (Toxic Attraction) विमेंस टैग टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गईं हैं। उनकी जगह पर अब किसी दूसरी टीम को मौका मिलेगा और स्मैकडाउन (SmackDown) के अगले एपिसोड में उनकी जगह लेने के लिए अन्य टीमों का मैच होगा।

WWE ने टॉक्सिक अट्रेक्शन के टूर्नामेंट से बाहर होने का ऐलान किया

SmackDown के अंतिम एपिसोड में निकिता लायंस और जोई स्टार्क का सामना विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट में नटालिया और सोन्या डेविल से होने वाला था। हालांकि, निकिता लड़ने के लिए क्लियर नहीं थीं वहीं जोई चोटिल थीं। इसी कारण दोनों की जगह टॉक्सिक अट्रेक्शन फैक्शन की जिजी डोलिन और जेसी जेन को मौका मिला।

विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पहले राउंड में दोनों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अनुभवी नटालिया और सोन्या डेविल को हराया। अगले हफ्ते SmackDown में टॉक्सिक अट्रेक्शन का राकेल रॉड्रिगेज और आलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मैच देखने को मिलने वाला था। हालांकि, यह मुकाबला अब कैंसिल हो गया है।

WWE ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बताया कि टॉक्सिक अट्रेक्शन की जिजी डोलिन चोटिल हैं। इसी कारण उनकी टीम अब इस प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं ले पाएंगी। इसी कारण WWE ने उनकी जगह लेने के लिए एक लास्ट चांस फैटल 4 वे टैग टीम मैच का ऐलान कर दिया है।

अभी तक जितनी टीमें टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं, उनके पास टूर्नामेंट में वापसी करने का मौका रहेगा। इसका अर्थ है कि टमीना और डैना ब्रुक, निकी A.S.H और डूड्रॉप, जाया ली और शॉट्जी, नटालिया और सोन्या डेविल के बीच फैटल 4 वे टैग टीम मैच होगा। इस मुकाबले की विजेता का सामना राकेल रॉड्रिगेज और आलिया से सेमीफाइनल में होगा।

आपको बता दें कि Raw के एपिसोड में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच देखने को मिला था। इस मैच में डकोटा काई और इयो स्काई ने ओस्का और एलेक्सा ब्लिस को हराया। यह टूर्नामेंट अभी तक काफी ज्यादा रोचक रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।