WWE Fastlane के लिए ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैच का हुआ ऐलान, मौजूदा चैंपियन के ऊपर टाइटल हारने का खतरा मंडराया?

wwe fastlane triple threat championship match
WWE Fastlane के लिए हुआ धमाकेदार चैंपियनशिप मैच का ऐलान

WWE: WWE Fastlane 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट की तैयारियां अंतिम चरण में प्रवेश कर चुकी हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में अगले बड़े इवेंट के लिए एक और धमाकेदार चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया गया है। मौजूदा WWE विमेंस चैंपियन इयो स्काई (इयो स्काई) को अब ट्रिपल थ्रेट मैच में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा।

आपको याद दिला दें कि शार्लेट फ्लेयर ने SmackDown में बेली पर तंज कसते हुए कहा था कि वो दोनों 4 हॉर्सविमेन में शामिल हुआ करती थीं। एक तरफ वो इयो स्काई को चैलेंज करने वाली हैं, लेकिन बेली का कद बहुत नीचे गिर चुका है। द क्वीन पहले ही स्काई को Fastlane के लिए चैलेंज कर चुकी थीं, वहीं द क्वीन का मैच समाप्त होने के बाद ओस्का ने भी रिंग में एंट्री ली।

ओस्का ने जापानी भाषा में कुछ कहा, लेकिन बेली ने उसे समझने में गलती कर दी। उन्होंने स्काई की ओर से Fastlane में शार्लेट और ओस्का के साथ ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैच की चुनौती को स्वीकार किया। स्काई इससे खुश नहीं थीं, लेकिन अब Fastlane 2023 के लिए इयो स्काई vs शार्लेट फ्लेयर vs ओस्का ट्रिपल थ्रेट WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच बुक हो चुका है।

WWE SmackDown में Charlotte Flair और Bayley के बीच हुआ धमाकेदार मुकाबला

SmackDown में इस ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैच का ऐलान होने से पहले शार्लेट फ्लेयर और बेली का सिंगल्स मैच हुआ था। दोनों दिग्गज रेसलर्स ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन कुछ देर बाद ही इयो स्काई ने रेफरी की नज़रों से बचते हुए शार्लेट का पैर पकड़ कर उन्हें गिराने की कोशिश की। इसके बावजूद द क्वीन ने हार नहीं मानी।

उनके बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। वहीं मैच का अंत तब हुआ जब बेली रोप्स का सहारा लेकर मूव लगाना चाहती थीं, लेकिन शार्लेट ने काउंटर करते हुए जोरदार स्पीयर लगाया और पिन के जरिए मैच को जीतने में सफलता पाई।

आपको बता दें कि बेली काफी समय से अन्य रेसलर्स को मजबूत दिखाती आई हैं, लेकिन इसका असर उनपर भी पड़ा है क्योंकि लंबे समय से उन्होंने कोई सिंगल्स चैंपियनशिप नहीं जीती है। खैर ये तो समय ही बताएगा कि कंपनी ने बेली के भविष्य के लिए क्या प्लान बनाए हैं और वो भविष्य में दोबारा चैंपियनशिप जीत पाएंगी या नहीं।