Create

WWE ने SmackDown के लिए दो धमाकेदार मैचों का किया ऐलान, दिग्गज के पास बदला लेने का सुनहरा मौका

WWE SmackDown के अगले एपिसोड में होने वाले हैं दो जबरदस्त सिंगल्स मुकाबले
WWE SmackDown के अगले एपिसोड में होने वाले हैं दो जबरदस्त सिंगल्स मुकाबले

WWE ने स्मैकडाउन (SmackDown) के अगले एपिसोड के लिए दो धमाकेदार मैचों का ऐलान किया है। एक तरफ जहां हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) का मुकाबला जैफ हार्डी (Jeff Hardy) के खिलाफ होगा, तो नेओमी (Naomi) का मैच सिंगल्स मुकाबले में WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल (Sonya Deville) के खिलाफ होगा।

इस समय SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस की दुश्मनी ड्रू मैकइंटायर और जैफ हार्डी के खिलाफ चल रही है। हालांकि अभी तक हार्डी और मैकइंटायर की टीम ही कॉर्बिन और मॉस के ऊपर भारी पड़ी है। इसके अलावा पिछले हफ्ते हुए SmackDown के एपिसोड में भी जैफ हार्डी और मैकइंटायर ने अपने ट्रेडमार्क मूव्स भी लगाए।

अब हैप्पी कॉर्बिन और जैफ हार्डी के बीच सिंगल्स मैच होने वाला है। वैसे इस फिउड के ज्यादा लंबा चलने की उम्मीद कम ही है। इसी वजह से हो सकता है जैफ हार्डी या कॉर्बिन जीत दर्ज करते हुए दोनों टीम्स की दुश्मनी कर सकते हैं। मैडकैप मॉस और ड्रू मैकइंटायर भी मैच में दखल देते हुए अपने पार्टनर की मदद करने की कोशिश कर सकते हैं।

.@SonyaDevilleWWE accepts @NaomiWWE’s request for a matchup... with some conditions. #SmackDown https://t.co/CoKwgeqd0w

WWE SmackDown में नेओमी के पास बदला लेने का मौका

नेओमी को जब से SmackDown में भेजा गया है उन्हें पर्याप्त मौके नहीं मिले हैं। उन्हें सोन्या डेविल पसंद नहीं करती हैं और इसी वजह से WWE ऑफिशियल के ज्यादातर फैसले दिग्गज सुपरस्टार के खिलाफ ही होते हैं। नेओमी ने परेशान होका सोन्या डेविल से मैच की मांग की थी। पहले भी डेविल इसके लिए तैयार हो गई थीं।

हालांकि उन्होंने अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए मैच में सोन्या डेविल को भी शामिल कर लिया। इसी वजह से इस बात को यकीन करना कि नेओमी को डेविल के खिलाफ फेयर मौका मिलेगा इसकी उम्मीद कम ही है। हालांकि नेओमी पूरी तरह से तैयार होंगी और इसी वजह दिग्गज पूर्व चैंपियन के लिए अपना बदला लेने का सुनहरा मौका होने वाला है।

SmackDown में काफी हफ्तों से ज़िया ली के डेब्यू को टीज़ किया जा रहा है और पिछले हफ्ते आखिरकार इस बात का ऐलान किया कि SmackDown के अगले एपिसोड में ज़िया ली का डेब्यू होगा और वो अपना पहला मैच लड़ने वाली हैं। हालांकि उनका मुकाबला किसके खिलाफ होगा यह अभी साफ नहीं है। जिस तरह WWE ने उनके मेन रोस्टर डेब्यू को हाइप किया है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें मेन रोस्टर में अच्छा पुश मिल सकता है।

One week before @XiaWWE debuts on #SmackDown, the fierce warrior sent a warning not to underestimate how dangerous she is. https://t.co/45oWGqZjsq

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment