Create

WWE ने दो दिन तक चलने वाले ऐतिहासिक पीपीवी के लिए जबरदस्त मैचों का ऐलान, 6 सुपरस्टार्स रिंग में मचाएंगे बवाल

NXT TakeOver
NXT TakeOver

NXT TakeOver: स्टैंड एंड डिलीवर के पहले से अधिक रोमांचक और मनोरंजक होने की उम्मीद है। WWE ने इस हफ्ते हुए NXT के दौरान दो मैचों का ऐलान किया है, जिससे इसके और रोमांचक होने की उम्मीदें बढ़ गई है।

पीट डन और कुशीदा NXT TakeOver के Night One में आमने-सामने होंगे। इसके साथ ही WWE ने Night Two में एक NXT महिला टैग टीम मैच जोड़कर इसे और रोमांचक बना दिया है। NXT विमेंस टैग टीम मैच में कैंडिस लेरे और इंडी हार्टवेल चैंपियन शॉटजी ब्लैकहार्ट और एम्बर मून का सामना करेंगी।

Two-night टेकओवर इवेंट के साथ, ऐसा लग रहा था कि ब्रांड के चैंपियन हर खिताब का बचाव करेंगे। इस मैच के काफी रोमांचक होने की उम्मीद है। लेरे और हार्टवेल ने हाल ही में गीगी डॉलिन और ज़ायदा रेमियर की जोड़ी को हराया। इसी वजह से लेरे और हार्टवेल vs ब्लैकहार्ट और मून के बीच टैग टीम मैच के काफी रोमांचक होने की उम्मीद है।

डकोटा काई और रक़ेल गोंजालेज को हराकर खिताब जीतने वालीं ब्लैकहार्ट और एंबर मून के अगले प्रतिद्वंदी लेरे और हार्टवेल ही लग रही थीं।

जैसे ही नये NXT विमेंस चैंपियनशिप विजेता बैकस्टेज में गए, तभी लेरे और हार्टवेल को छोड़कर सभी NXT विमेंस रोस्टर ने ब्लैकहार्ट और मून को बधाइयां दी थी।

डन और कुशीदा WWE NXT TakeOver: स्टैंड एंड डेलीवर में दोनों ही खुद को बेहतर तकनीकी रेसलर साबित करनेे का प्रयास करेंगे

डन ने कुछ हफ्ते पहले ही एक चुनौती पेश करते हुए कहा था कि वह साबित करें कि वह NXT में सबसे अच्छा तकनीकी रेसलर है। इस बात से ही पता चल गया था कि वह NXT टेकओवर: स्टैंड एंड डिलीवर में एक मैच के लिए तैयार होंगे।

एक हफ्ते बाद कुशीदा ने भी खुद को NXT में सबसे सर्वश्रेष्ठ तकनीकी रेसलर बताया था। उसके बाद दोनों के बीच NXT के पीपीवी से पहले आखिरी एपिसोड में टकराव देखने को मिला था।

NXT के मेन इवेंट मैच के दौरान डन और कुशीदा ने लड़ाई शुरू कर दी और दोनों एक ही समय में एक दूसरे को एलिमिनेट कर दिया था। इसी वजह से इस मैच के काफी रोमांचक होने की उम्मीद की जा रही है। क्योंकि दोनों ही रेसलर एक दूसरे को कड़ी टक्कर देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं‌

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment