Create

WWE ने फेमस Superstar के चोटिल होने का किया ऐलान, बड़े मैच का हिस्सा नहीं बनने के बाद हुआ खुलासा

WWE SmackDown सुपरस्टार्स के एक्शन से दूर रहने का कारण सामने आ गया
WWE SmackDown सुपरस्टार्स के एक्शन से दूर रहने का कारण सामने आ गया
Ujjaval

Viking Raiders: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के कमेंटेटर माइकल कोल (Michael Cole) ने कुछ समय पहले ही ऐलान किया कि वाइकिंग रेडर्स (Viking Raiders) कुछ समय तक एक्शन से दूर रहेंगे। उन्होंने बताया था कि एरिक (Erik) चोटिल हैं और इसी वजह से वो आराम करने वाले हैं।

पूर्व Raw टैग टीम चैंपियंस ने थोड़े समय पहले ही वापसी की थी और वो SmackDown ब्रांड में लगातार अच्छा काम कर रहे थे। उनकी न्यू डे के साथ दुश्मनी चर्चा का विषय रही थी और इस स्टोरीलाइन का अंत वाइकिंग रूल्स मैच के साथ हुआ था। Clash at the Castle से पहले SmackDown के एपिसोड में वाइकिंग रूल्स मैच देखने को मिला था।

WWE SmackDown में वाइकिंग रेडर्स के नजर नहीं आने का कारण सामने आया

न्यू डे और वाइकिंग रेडर्स इस मैच में आमने-सामने आए थे। इस मैच में दोनों टीमों ने शानदार काम किया था और अंत में रेडर्स को जीत मिली थी। उम्मीद थी कि वो अब आगे की ओर बढ़ेंगे लेकिन SmackDown में वो नजर नहीं आए। WWE ने एक फैटल 4 वे टैग टीम मैच बुक किया था। इस मैच के विजेता को अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच मिलता।

इस मैच में वाइकिंग रेडर्स शामिल नहीं थे और सभी के लिए यह सही मायने में बहुत ही ज्यादा अजीब चीज़ थी। माइकल कोल ने कमेंट्री के दौरान वाइकिंग रेडर्स को लेकर बात की थी और कई लोगों का ध्यान इसपर नहीं गया। हालांकि, प्रसिद्ध पोडकास्टर जॉन पोलॉक ने ट्विटर पर इस बारे में पूरी जानकारी दी। उन्होंने बताया,

"माइकल कोल ने बताया था कि वाइकिंग रेडर्स के एरिक को वाइकिंग रूल्स मैच के दौरान पैर में चोट लग गई थी, जब वो कुछ हफ्तों पहले डेट्रॉइट में डबल टेपिंग का हिस्सा थे। वो थोड़े समय के लिए एक्शन से दूर रहने वाले हैं।"

यह रहा जॉन पोलॉक का ट्वीट:

वाइकिंग रेडर्स जरूर इस मैच का हिस्सा नहीं थे। हालांकि, ब्रॉलिंग ब्रुट्स ने इम्पीरियम, न्यू डे और Hit Row को हराकर उसोज़ को चैलेंज करने का मौका हासिल कर लिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...