WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, 4 Superstars मचाएंगे धमाल

big championship match announces next week raw
WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया

WWE: WWE Raw में इस हफ्ते बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, जहां कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और गुंथर (Gunther) समेत अन्य कई सुपरस्टार्स ने शो को यादगार बनाने में अहम भूमिका निभाई। अब कंपनी ने अगले हफ्ते Raw के लिए एक धमाकेदार चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया है।

आपको याद दिला दें कि पिछले हफ्ते SmackDown में काबुकी वॉरियर्स ने कटाना चांस और केडन कार्टर को हराकर WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। काबुकी वॉरियर्स (ओस्का और कायरी) सेन अपने करियर में दूसरी बार विमेंस टैग टीम चैंपियन बनी हैं और इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में उन्होंने नटालिया और टेगन नॉक्स को हराकर अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया।

Raw के हालिया एपिसोड में कटाना चांस और केडन कार्टर ने एक बैकस्टेज सैगमेंट में बताया कि उन्हें अगले हफ्ते रेड ब्रांड में काबुकी वॉरियर्स के खिलाफ रीमैच मिलने वाला है और शो के दौरान इस मैच को ऑफिशियल भी कर दिया गया है। द डैमेज कंट्रोल की तीन मेंबर्स फिलहाल मौजूदा चैंपियंस हैं और देखना दिलचस्प होगा कि 2024 की विमेंस Royal Rumble विजेता बेली भविष्य में ऐसा कर पाती हैं या नहीं।

WWE Raw में इस हफ्ते हुए 2 धमाकेदार चैंपियनशिप मैच

Raw में अगले हफ्ते कटाना चांस और केडन कार्टर को दोबारा चैंपियन बनने का मौका मिलेगा, लेकिन इस हफ्ते की बात करें तो 2 चैंपियनशिप मुकाबलों ने फैंस का खूब मनोरंजन किया। द इम्पीरियम और द न्यू डे की दुश्मनी कई हफ्तों से चली आ रही है, इसी कारण कोफी किंग्सटन और गुंथर के बीच आईसी चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया गया था।

किंग्सटन और गुंथर का मैच धमाकेदार रहा, जिसमें क्राउड को 'This is Awesome' के चैंट्स करते भी देखा गया। मैच में गुंथर ने सफलतापूर्वक अपने टाइटल को डिफेंड किया, वहीं मुकाबला समाप्त होने के बाद इम्पीरियम के मेंबर्स ने किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स का पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया था।

इसी इवेंट में फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट को DIY (टॉमैसो चैम्पा और जॉनी गार्गानो) के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड करना था। उनका मैच भी एक्शन से भरपूर रहा, लेकिन अंत में द जजमेंट डे के मेंबर्स जीत दर्ज करने में सफल रहे थे।