Create

WWE ने Raw के अगले एपिसोड के लिए किया धमाकेदार चैंपियनशिप मैच का ऐलान, फेमस Superstars जीतेंगे टाइटल्स?

WWE Raw के अगले एपिसोड के लिए जबरदस्त मैच तय हो गया
WWE Raw के अगले एपिसोड के लिए जबरदस्त मैच तय हो गया
Ujjaval

Raw: WWE ने रॉ (Raw) के अगले एपिसोड के लिए एक बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया है। दरअसल, इयो स्काई (Iyo Sky) और डकोटा काई (Dakota Kai) Raw में आलिया (Aliyah) और राकेल रॉड्रिगेज (Raquel Rodriguez) को विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाली हैं। इस मैच का ऐलान कुछ समय पहले ही हुआ है।

WWE Raw के अगले एपिसोड में होगा धमाकेदार टैग टीम चैंपियनशिप मैच

Raw के आखिरी एपिसोड में बेली, इयो स्काई और डकोटा काई का एक सैगमेंट देखने को मिला था। दरअसल, उन्होंने प्रोमो कट करते हुए Clash at the Castle में अपनी जीत को लेकर बात की थी। इसी दौरान इयो स्काई और डकोटा काई ने ऐलान किया था कि वो अगले हफ्ते टैग टीम टाइटल्स के लिए चैलेंज करने वाली हैं।

.@ImKingKota and @shirai_io vow to win the #WWE Women's Tag Team Titles!#WWERaw. https://t.co/Nq21HfQSuc

दोनों ही सुपरस्टार्स ने इस रीमैच का कारण भी बताया। डकोटा काई ने बताया था कि वो विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल मैच में लीगल सुपरस्टार नहीं थीं जबकि राकेल ने उन्हें पिन करके जीत दर्ज की थी। बाद में इस चीज़ का खुलासा हुआ था और इसी कारण अब उन्हें रीमैच दिया जा रहा है।

डैमेज कंट्रोल फैक्शन ने अभी तक काफी शानदार प्रदर्शन किया। बेली ने फैक्शन की लीडर के तौर पर अभी तक प्रभावित किया है और वो दोनों पूर्व NXT सुपरस्टार्स को अपने अनुभव से आगे लाने की कोशिश कर रही हैं। इसी सैगमेंट में बियांका ब्लेयर ने उन्हें लड़ने के लिए चैलेंज दिया था लेकिन बेली ने बताया था कि अभी उनके कुछ दूसरे प्लान्स हैं।

Will we crown NEW #WWE Women's Tag Team Champions NEXT WEEK!?#WWERaw https://t.co/sr32xmCWf7

बेली का इसमें से सबसे पहला प्लान अपनी साथियों को टैग टीम टाइटल्स जीतने में मदद करना है। इस सैगमेंट के कुछ समय बाद ही WWE ने आधिकारिक तौर पर दोनों टीमों के बीच विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया है। स्काई और काई जरूर पहले चैंपियन बनने में सफल नहीं हुई थीं लेकिन अब उनके पास बड़ा मौका है। अगले हफ्ते टाइटल चेंज जरूर हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...