Create

WWE ने NXT के लिए बहुत बड़े मैचों का किया ऐलान, दिग्गज SmackDown स्टार मचाएगा बवाल?

WWE ने की है दो बड़े मैचों की घोषणा
WWE ने की है दो बड़े मैचों की घोषणा
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE ने इस हफ्ते होने वाले NXT 2.0 के लिए कुछ नए मैचों की घोषणा की है। पिछले हफ्ते का शो स्पेशल चैंपियनशिप एडिशन था जिसमें डेवलेपमेंटल ब्रांड के तीन चैंपियनशिप को डिफेंड किया गया था। इस एपिसोड में एक नए टैग टीम चैंपियन को भी देखने का मौका मिला था। मैंडी रोज (Mandy Rose) ने अपने NXT विमेंस चैंपियनशिप को रिटेन किया था।

कैमरन ग्रिम्स ने भी अपने नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप को रिटेन किया था। इसके साथ ही गोंटलेट मैच में प्रिटी डुड्ली ने NXT टैग टीम चैंपियनशिप पर अपना कब्जा जमाया था। इस हफ्ते के शो के लिए दो नए मैचों की घोषणा हुई है। टिफैनी स्ट्रैटन और सैरे के बीच पिछले हफ्ते हुए मुकाबले में सैरे ने जीत हासिल की थी और अब इस हफ्ते दोनों के बीच रिमैच होगा। दोनों महिला सुपरस्टार्स के बीच चीजें सही नहीं चल रही हैं और अब दोनों के बीच एक और मुकाबला होने वाला है।

You won’t even be able to see the sun when I’m done with you Tuesday 😘 twitter.com/sarraywwe/stat…

NXT 2.0 के लिए घोषित किए गए दूसरे मुकाबले में पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन नटालिया का सामना टाटुम पैक्सली से होने वाला है। इस मैच के साथ ही नतालिया NXT 2.0 के रिंग में वापसी करेंगी।

WWE दिग्गज नटालिया ने हाल ही में की थी NXT 2.0 में वापसी

नटालिया ने पिछले हफ्ते के एपिसोड में NXT 2.0 में वापसी की थी। 2015 के बाद यह पहला मौका था जब वह इस ब्रांड में दिखाई दी थीं। फिलहाल चीजें जिस तरह से हैं उससे प्रतीत होता है कि वह कोरा जेड के खिलाफ फिउड करने वाली हैं। कोरा जेड के एक सैगमेंट में नटालिया ने खलल डाला था और फिर युवा सुपरस्टार पर हमला करके उन्हें शार्पशूटर में लॉक कर दिया था।

यह सब तब हुआ था जब जेड ने अपने सैगमेंट में अधिकतर समय नटालिया की तारीफ ही की थी। नटालिया की कोशिश एक बार फिर NXT 2.0 में बवाल मचाने पर होगी। पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियन ने आखिरी बार जनवरी 2015 में NXT में रेसलिंग की थी। उन्होंने शार्लेट फ्लेयर के साथ टीम बनाकर साशा बैंक्स और बैकी लिंच के खिलाफ टैग टीम मुकाबला लड़ा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...