WWE में आखिरकार पूर्व चैंपियंस की होगी धमाकेदार वापसी, New Year's Revolution 2024 में मचाएंगे बवाल?

authors of pain return
WWE में पूर्व चैंपियन टीम की वापसी पर बड़ा अपडेट

WWE: WWE में पिछले कुछ महीनों में पुराने सुपरस्टार्स की वापसी पर काफी जोर दिया गया है। सीएम पंक (CM Punk) और कार्लिटो (Carlito) जैसे दिग्गज कंपनी में वापस आ चुके हैं, लेकिन अब 2 बार की चैंपियन टीम भी वापसी की खबरों के कारण आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। उन्हें 2020 में रिलीज कर दिया गया था, लेकिन 2022 में उन्हें विंस मैकमैहन की चेयरमैन पद पर वापसी से पहले रिसाइन कर लिया गया था मगर उन्हें टीवी टाइम नहीं दिया जा रहा था।

PWinsider ने हाल ही में रिपोर्ट करते हुए बताया है कि ऑथर्स ऑफ पेन (एकम और रेजर) 2 हफ्तों बाद होने वाले SmackDown: New Year's Revolution में वापसी कर सकते हैं। इसका मतलब ये है कि AOP 5 जनवरी, 2023 के ब्लू ब्रांड के एपिसोड में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

आपको याद दिला दें कि SmackDown के हालिया एपिसोड में कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट का रहस्यमहयी वीडियो पैकेज दिखाया गया था। उन्होंने ड्रू मैकइंटायर और शिंस्के नाकामुरा समेत कई रेसलर्स को धराशाई करने की बात कही और ये भी कहा कि 'ऑथर्स' आ रहे हैं। हालांकि उन्होंने AOP का पूरा नाम नहीं लिया, लेकिन भविष्य में उनके साथ काम करने के संकेत जरूर दिए हैं।

WWE में Seth Rollins के साथ काम कर चुके हैं Authors of Pain

ऑथर्स ऑफ पेन WWE में 2 बार टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं। वो मेन रोस्टर पर आकर एक बार Raw टैग टीम चैंपियन बने और उससे पूर्व एक बार NXT टैग टीम टाइटल को भी जीत चुके थे। एकम और रेजर के पास ताकत और स्किल्स हैं जो उन्हें कंपनी की टॉप टीमों में से एक बना सकती है

उनके करियर का सबसे यादगार समय वो रहा जब उन्होंने सैथ रॉलिंस के साथ फैक्शन बनाकर काम किया था। उस समय ना केवल उनकी लोकप्रियता बढ़ी बल्कि उनके खतरनाक कैरेक्टर को भी खूब सराहा गया था।

अगले कुछ महीनों में कैरियन क्रॉस का साथ उन्हें आगे बढ़ने में मदद कर सकता है। वो रोमन रेंस और उनके ग्रुप द ब्लडलाइन को टारगेट करने से पहले LWO या द इम्पीरियम को अपना निशाना बना सकते हैं।