Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Backlash पे-पर-व्यू में होने वाले मेन इवेंट मैच का खुलासा हुआ

SENIOR ANALYST
52   //    06 May 2018, 18:12 IST

रैसलमेनिया 34 के बाद हो रहा पहला WWE पीपीवी अब से कुछ घंटों बाद शुरु हो जाएगा। WWE ने शो के लिए कुल मिलाकर 9 मैच बुक किए हैं। खास बात ये है कि अब से WWE में जितने भी पीपीवी होंगे, उसमें रॉ और स्मैकडाउन दोनों ब्रैंड के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। बैकलैश से पहले फैंस कयास लगा रहे हैं कि कौन सा मैच बैकलैश पीपीवी को हैडलाइन करेगा।

WrestleVotes ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि एजे स्टाइल्स और नाकामुरा के बीच होने वाला WWE चैंपियनशिप मैश शो को हैडलाइन करेगा। रोमन रेंस और समोआ जो के मैच को लेकर भी फैंस सोच सकते हैं कि वो हैडलाइन कर सकता है, लेकिन रोमन-जो का मैच सिंगल्स मैच होगा, इसलिए नाकामुरा vs एजे के मैच को कराना ही ज्यादा अच्छा रहेगा।




2016 में हुए WWE ड्राफ्ट के बाद से देखें तो पिछले 2 सालों के बैकलैश पीपीवी में हमेशा टाइटल चेंज हुआ है। 2016 में बैकलैश के दौरान डीन एम्ब्रोज़ को हराकर एजे स्टाइल्स चैंपियन बने थे जबकि 2017 में रैंडी ऑर्टन को हराकर जिंदर महल ने इतिहास रचा था। रैसलमेनिया 34 और ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल में नाकामुरा को हार का सामना करना पड़ा था। करीब 1 महीने के भीतर ही WWE अपने बड़े सुपरस्टार नाकामुरा को तीसरी हार नहीं दिलवानी चाहेगी। ऐसे में इतिहास को देखते हुए नाकामुरा के जीतने की संभावना काफी बढ़ती जा रही है।

रैसलमेनिया 34 में द फिनोमिनल वन के खिलाफ हारने के बाद नाकामुरा ने हील टर्न लेते हुए एजे को लो ब्लो मारा था। उसके बाद सभी स्मैकडाउन एपिसोड्स में उन्होंने एजे को लो ब्लो का शिकार बनाया। अब एजे स्टाइल्स अपना बदला लेंगे की ताक में रहेंगे।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...