John Cena को हराने वाले मौजूदा चैंपियन ने WWE Backlash में मचाई धूम, 150 किलो के रेसलर और Bobby Lashley को दी करारी मात

Pankaj
WWE Backlash 2023 में हुआ शानदार ट्रिपल थ्रेट मैच
WWE Backlash 2023 में हुआ शानदार ट्रिपल थ्रेट मैच

Austin Theory: WWE Backlash 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में फैंस को जबरदस्त ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। यूएस चैंपियनशिप के लिए ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory), बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और ब्रॉन्सन रीड (Bronson Reed) के बीच मैच हुआ। थ्योरी ने मैच के अंत में चालाकी दिखाते हुए शानदार अंदाज में अपने टाइटल को रिटेन किया।

तीनों सुपरस्टार्स ने इस मुकाबले में अपना दम दिखाया। खासतौर पर बॉबी लैश्ले और रीड ने अपनी ताकत दिखाई। रीड ने लैश्ले को धराशाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं बीच-बीच में थ्योरी ने भी चालाकी से दोनों सुपरस्टार्स के ऊपर अटैक किया।

रीड ने कुछ तगड़े मूव्स थ्योरी और बॉबी लैश्ले को लगाए। ये मैच ज्यादा लंबा नहीं चला। फैंस जरूर इस बात से नाराज हुए होंगे। हमेशा की तरह ऑस्टिन थ्योरी ने अपनी चालाकी दिखाई। दरअसल बॉबी ने रीड को जबरस्त स्पीयर मारा। थ्योरी ने रिंग मे आकर बॉबी को रिंग के बाहर फेंक दिया। इसके बाद उन्होंने रीड को पिन करते हुए अपने टाइटल को रिटेन कर लिया।

थ्योरी को चैंपियन के रूप में करीब 160 दिन हो गए है। पिछले साल नवंबर में उन्होंने बॉबी लैश्ले और सैथ रॉलिंस को हराकर यूएस टाइटल हासिल किया था। इसके बाद से लगातार वो अपने टाइटल को खास अंदाज में रिटेन कर रहे हैं। इस बार लगा था कि टाइटल में बदलाव होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कंपनी ने अभी भी ऑस्टिन के ऊपर भरोसा जताया है। इसका मतलब साफ है कि ऑस्टिन का चैंपियनशिप रन आगे भी धमाकेदार अंदाज में जारी रहेगा। 150 किलो के ब्रॉन्सन रीड ने इस मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्हें देखकर लग रहा था कि वो इस बार कुछ ना कुछ नया कारनामा जरूर करेंगे। हालांकि हार से लैश्ले और रीड दोनों बहुत निराश नज़र आए।

WWE WrestleMania 39 में Austin Theory ने John Cena को हराया था

थ्योरी ने पिछले महीने WrestleMania 39 में जॉन सीना को हराकर अपने करियर की बहुत बड़ी जीत हासिल की थी। इस समय उनका आत्मविश्वास बहुत ऊपर है। वो अब किसी को भी हराने की क्षमता रखते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now