Backlash 2023 में फेमस रेसलर ने WWE के मौजूदा चैंपियन को मारी चप्पल, हार के बाद भी फैंस ने बजाई खूब तालियां 

Pankaj
WWE Backlash 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में हुआ तगड़ा मैच
WWE Backlash 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में हुआ तगड़ा मैच

Rhea Ripley: WWE Backlash 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में रिया रिप्ली (Rhea Ripley) और ज़ेलिना वेगा (Zelina Vega) के बीच Smackdown विमेंस चैंपियनशिप के लिए शानदार मैच हुआ। वेगा ने इस मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन उन्हें अंत में हार का सामना करना पड़ा। रिप्ली ने खास अंदाज में अपने टाइटल को रिटेन कर लिया।

मैच में वेगा को फैंस ने खास अंदाज में चीयर किया। मैच की शुरूआत में उन्होंने रिप्ली को चप्पल से भी मारा और फिर अपना कंट्रोल उनके ऊपर बनाया। वेगा ने कुछ अच्छे मूव्स लगाकर रिया को कवर किया लेकिन उन्होंने हर बार किकआउट कर लिया।

इस मुकाबले में एक अलग अंदाज में वेगा नज़र आईं। देखा जाए तो पूरे मैच में वेगा का कंट्रोल रहा लेकिन अंत में वो आसानी से हार गईं। रिप्ली ने उनके फेस पर किक मारी और फिर अपना फिनिशिंग मूव लगाकर जीत हासिल कर ली।

ये मुकाबला भी ज्यादा लंबा नहीं चला। अपनी इस हार से वेगा जरूर निराश होंगी। हालांकि फैंस ने ज़ेलिना को स्टैंडिंग ओवेशन दिया और उनका भरपूर समर्थन किया। वेगा के पास चैंपियन बनने का इस बार अच्छा मौका था लेकिन वो रिप्ली की ताकत का सामना नहीं कर पाईं।

WWE WrestleMania 39 में Rhea Ripley ने हासिल किया था टाइटल

पिछले महीने WrestleMania 39 में रिया ने शार्लेट फ्लेयर को हराकर Smackdown विमेंस चैंपियनशिप जीती थी। इस साल की शुरूआत में उन्होंने विमेंस रॉयल रंबल मैच भी जीता था। कंपनी ने रिप्ली को अभी तक अच्छा पुश दिया। वेगा और उनकी राइवलरी को भी अच्छे अंदाज में बिल्ड किया गया था। दोनों के बीच वीकली शोज में बहुत घमासान देखने को मिला था। Smackdown में इस हफ्ते रिया रिप्ली और डॉमिनिक मिस्टीरियो का मुकाबला रे मिस्टीरियो और ज़ेलिना वेगा के साथ हुआ था। इस मैच में भी वेगा और रिप्ली ने एक-दूसरे पर जमकर अटैक किया था। खैर रिया का टाइटल रन आगे भी जारी रहेगा। कंपनी ने जरूर उनके लिए आगे भी अच्छा प्लान बनाया होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।