Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

Backlash में हुए रोमन रेंस vs समोआ जो मैच के दौरान गुस्से में आ गए थे विंस मैकमैहन

  • क्या अब विंस मैकमैहन अपनी रणनीति में बदलाव करेंगे ?
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

इस बात से काफी सारे लोग वाकिफ होंगे कि विंस मैकमैहन ही WWE की ज्यादातर स्टोरीलाइन के कर्ता-धर्ता हैं। WWE में किसको चैंपियन बनाना है, ये फैसला मिस्टर मैकमैहन ही लेते हैं। एक बार जो फैसला विंस मैकमैहन ने कर लिया, उसे बदल पाना बड़ा ही मुश्किल काम होता है। बैकलैश के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से विंस मैकमैहन की मौजूदा WWE प्रोडक्ट को लेकर आंखें खुल गई। दरअसल हमने आपको बताया था कि बैकलैश पीपीवी में रोमन रेंस और समोआ जो का आमना सामना हुआ था। मैच के बीच में काफी सारे रैसलिंग फैंस एरीना छोड़कर चले गए थे। फैंस को रोमन रेंस और जो के नॉन टाइटल मैच में कोई भी दिलचस्पी नहीं थी, इस वजह से फैंस एरीना से उठ-उठकर जा रहे थे। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि फैंस कैसे मेन इवेंट के दौरान ही एरीना छोड़कर जा रहे थे।


स्लाइस रैसलिंग की रिपोर्ट के अनुसार, विंस मैकमैहन मेन इवेंट के दौरान फैंस के एरीना से जाने की बात पर काफी गुस्सा हो गए थे। दरअसल विंस मैकमैहन का मानना था कि न्यूयॉर्क का क्राउड इस तरह की हरकत नहीं करेगा। लेकिन इस घटना को देखकर उनकी आंखें जरूर खुल गई होंगी और उन्हें समझ आ गया होगा कि फैंस WWE के मौजूदा प्रोडक्ट से खुश नहीं है।

बैकलैश के मेन इवेंट में रोमन रेंस का सामना समोआ जो के साथ हुआ था। ये एक नॉन टाइटल मैच था, फिर भी WWE ने इस मैच को मेन इवेंट में डाला हुआ था। एजे स्टाइल्स और नाकामुरा के WWE चैंपियनशिप को मेन इवेंट में डाला जाता, तो ये नौबत कभी नहीं आती।

Published 11 May 2018, 15:45 IST
Advertisement
Fetching more content...