कई बड़े Superstars के निकाले जाने पर WWE में बैकस्टेज कैसा है माहौल, रिपोर्ट में बड़ा अपडेट सामने आया?

wwe backstage reaction superstars release
सुपरस्टार्स के रिलीज़ होने पर बैकस्टेज कैसा माहौल है?

WWE: WWE ने हाल ही में काफी संख्या में सुपरस्टार्स को रिलीज़ किया है, जिनमें डॉल्फ ज़िगलर (Dolph Ziggler), शेल्टन बैंजामिन (Shelton Benjamin) और मुस्तफा अली (Mustafa Ali) जैसे बड़े नाम शामिल रहे। अब लोगों के मन में सवाल उमड़ रहा होगा कि इतने संख्या में रेसलर्स के निकाले जाने पर बैकस्टेज कैसा माहौल होगा।

मेन रोस्टर के अलावा NXT सुपरस्टार्स पर भी गाज गिरी है। वहीं अब डॉक्टर क्रिस फेदरस्टोन ने रिपोर्ट करते हुए बताया है कि बैकस्टेज रेसलर्स रिलीज़ के बारे में बात करने से बिल्कुल खुश नहीं हैं। फिलहाल कोई भी इस विषय पर बात नहीं करना चाहता।

WWE और UFC के आधिकारिक रूप से साथ आने के बाद ये फैसला लिया गया है। वहीं इतना बड़ा फैसला लिए जाने के बाद देखना दिलचस्प होगा कि SmackDown में इस हफ्ते रिलीज़ को लेकर किसी सुपरस्टार द्वारा कोई प्रतिक्रिया देखने को मिलती है या नहींं।

WWE दिग्गज के रिलीज़ किए जाने पर John Cena की प्रतिक्रिया सामने आई

जैसा कि हमने आपको बताया कि कंपनी द्वारा रिलीज़ किए गए सुपरस्टार्स में पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डॉल्फ ज़िगलर का नाम भी शामिल रहा। हालांकि जिगलर का अधिकांश करियर मिड-कार्ड डिवीजन में गुजरा है, लेकिन इससे उनकी एक टॉप लेवल का परफॉर्मर होने की काबिलियत पर सवाल नहीं उठाया जा सकता।

जिगलर अपने करियर में 2 बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने और कई दिग्गजों के साथ स्टोरीलाइंस का हिस्सा बनकर एक महान परफॉर्मर के रूप में अपनी लिगेसी कायम की है। अब WWE में ज़िगलर के पुराने दुश्मन रहे जॉन सीना ने उनके रिलीज़ पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा:

"मैं 1,554 मैचों का हिस्सा रहे डॉल्फ जिगलर का सम्मान करता हूं।"

साल 2012 में जॉन सीना और डॉल्फ ज़िगलर की स्टोरीलाइन बड़े आकर्षण का केंद्र बनी थी। उस दौरान TLC 2012 में हुआ उनका मैच बहुत यादगार साबित हुआ था, जिसमें द शो-ऑफ विजयी रहे थे। इसके अलावा कई अन्य मौकों पर दोनों ने रिंग में एक-दूसरे का बुरा हाल किया था।

खैर प्रमोशन द्वारा रिलीज़ किए गए सुपरस्टार्स की लिस्ट में एमा, रिक बूग्स और इलायस समेत कई फेमस सुपरस्टार्स शामिल हैं। आने वाले हफ्तों में देखना दिलचस्प होगा कि क्या कंपनी अभी अन्य रेसलर्स को भी रिलीज़ करने का फैसला ले सकती है।