Create

"मैं शायद यहां वापस नहीं आऊंगा"- Roman Reigns द्वारा दिए गए चौंकने वाले बयान को लेकर अहम अपडेट सामने आया

WWE में क्या है रोमन रेंस का भविष्य?
WWE में क्या है रोमन रेंस का भविष्य?

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) का दबदबा कंपनी में लंबे समय से बना हुआ है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि कंपनी में उनके अधिक दिन नहीं बचे हैं। हाल ही में हुए WWE के लाइव इवेंट में रोमन रेंस ने WWE यूनिवर्स से बात की थी। रोमन रेंस ने कहा था कि वह अपने करियर के अगले पड़ाव की ओर बढ़ना चाहते हैं। उन्होंने अपनी बातचीत का अंत फैंस को धन्यवाद कहते हुए किया था और कहा था कि वो यहां शायद वापस नहीं आएंगे।

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो WWE में रोमन रेंस का समय काफी ज्यादा बचा हुआ है और वह जल्दी इस कंपनी को छोड़ने वाले नहीं हैं। बैकस्टेज के तमाम लोगों से बातचीत के बाद सामने लाई गई रिपोर्ट्स की मानें तो रोमन फिलहाल कंपनी की क्रिएटिव टीम के लिए सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और उन्हें ढेर सारी स्टोरीलाइंस में शामिल करने के लिए टीम लगातार काम कर रही है। ऐसे में उनके कंपनी छोड़ का सवाल पैदा नहीं होता है। Fightful.com के शॉन रॉस सैप ने इस न्यूज को रिपोर्ट किया।

Fightful Select spoke to numerous WWE sources about Roman Reign's promo from New Jersey this weekendFull story, reaction, backstage details on FightfulSelect.com for subscribers. https://t.co/2TJJPtPZsJ

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस क्या हॉलीवुड में रखेंगे कदम?

जैसी कि लोगों को उम्मीद है कि रोमन रेंस हॉलीवुड में अधिक से अधिक काम करना चाहते हैं और यदि यह बात सच है तो कंपनी को भी इसका अंदाजा लंबे समय से है। इसका अंदाजा कंपनी को तभी हो गया था जब रोमन ने अपने कज़िन द रॉक के साथ हॉब्स एंड शॉ मूवी में काम किया था। WWE के करीबी सूत्रों की मानें तो कंपनी हर कोशिश करेगी कि वह WWE को ही अपनी प्राथमिकता समझें।

कंपनी ने लगातार रोमन को ध्यान में रखते हुए अपनी प्रोग्रामिंग की है और वे हर तरह से कोशिश करेंगे कि रोमन कंपनी के साथ लंबे समय तक बने रहें। रोमन ने जो प्रोमो दिया था उस पर उन्होंने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। उन्होंने भले ही करियर के अगले पड़ाव की बात कर दी है, लेकिन यह तय नहीं है कि वह कंपनी छोड़ने पर विचार कर रहे हैं। हालांकि, यह हो सकता है कि वह भविष्य में कम लाइव इवेंट्स में काम करना चाहते हों।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment