Create
Notifications

WWE SmackDown विमेंस चैंपियन बेली ने मांगी स्टैफनी मैकमैहन से बुरे बर्ताव के लिए माफी

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 24 Jul 2020
न्यूज़

इस हफ्ते की WWE रॉ में बेली और साशा बैंक्स ने दस्तक दी। इसी के साथ साशा बैंक्स WWE एक्सट्रीम रूल्स में मिली जीत का जश्न बना रही थीं। तभी उनके जश्न में असुका और कायरी सेन ने दखल दिया जबकि कुछ देर बाद स्टैफनी मैकमैहन को बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया।

ये भी पढ़ें-WWE दिग्गज सीएम पंक पर भड़के एजे स्टाइल्स, सुना दी खरी खोटी

स्टैफनी मैकमैहन ने WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस साशा बैंक्स और बेली को पहले फटकार लगाई और साफ किया कि साशा बैंक्स ने WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप को नहीं जीता है। अब अगले हफ्ते शो में साशा बैंक्स और असुका का मैच होगा और मैच के नतीजे से चैंपियन सामने आएगा।

WWE चैंपियन बेली ने स्टैफनी को क्या कहा?

इसके बाद बेली का गुस्सा सोशल मीडिया पर देखने को मिला। WWE स्मैकडाउन चैंपियन बेली ने स्टैफनी पर निशाना साधा और कुछ बातें बोली। हालांकि अपने ट्वीट के तुरंत बाद बेली ने स्टैफनी से अपने बुरे बर्ताव के लिए माफी मांग ली।

इस हफ्ते हुआ WWE एक्सट्रीम रूल्स में बेली ने स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप को निकी क्रॉस के खिलाफ डिफेंड की थी। एक वक्त बेली हार के काफी करीब थी लेकिन बेली की दोस्त साशा बैंक्स ने टाइटल रिटेन करने में अहम भूमिका अदा की।

दूसरी ओर साशा बैंक्स का मैच रॉ विमेंस चैंपियन असुका के खिलाफ था। मैच के दौरान असुका ने ग्रीन मिस्ट गलती से रेफरी के ऊपर फेंक दिया। तभी बेली ने असुका पर अटैक किया और साशा बैंक्स ने असुका को पिन किया। हालांकि उस वक्त रेफरी नहीं था और बेली ने तुरंत रेफरी के कपड़े पर तीन काउंट किया और साशा बैंक्स को विजेता बनाया।

जिसके बाद से इस विवादित अंत पर सवाल खड़े होना शुरु हो गए थे। लेकिन बैंक्स और बेली को कोई फर्क नहीं बड़ा और दोनों अपनी दो-दो बेल्ट्स के साथ खुशी दिखी। अब रॉ में स्टैफनी ने आकर साफ कर दिया है कि बैंक्स अभी चैंपियन नहीं है।

Published 23 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now