COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: बैकी लिंच ने WWE को लेकर दिया बड़ा बयान

न्यूज़
1.59K   //    21 Dec 2018, 13:40 IST

Colorado Avalanche v New Jersey Devils

रफ्तार के मामले में WWE की सबसे बेहतरीन रैसलरों में शामिल और पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपिनयन बैकी लिंच को लगता है कि जो सम्मान उन्हें मिलना चाहिए अब तक वो उन्हें नहीं मिला। द मैन के नाम से मशहूर इस रैसलर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ये बातें कहीं। लिंच ने एज एंड क्रिश्चियन के साथ E&C पॉडकास्ट में इंटरव्यू के दौरान कहा उन्हें ऐसा लगता है कि WWE में अभी तक उन्हें वो सम्मान नहींं मिला जिसकी वो हकदार हैं।

दरअसल, WWE TLC में बैकी लिंच को स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के दौरान असुका से हार का सामना करना पड़ा था। इस चैंपियनशिप से पहले द मैन बैकी लिंच E&C पॉडकास्ट पर गेस्ट के तौर पर पहुंची थी। यहां WWE लैजेंड एज एंड क्रिश्चियन से बातचीत के दौरान बैकी ने कहा कि, उन्हें लगता है कि WWE की दुनिया की सबसे बेहतरीन सुपरस्टार होने के बाद भी उन्हें कंपनी के चेहरे के तौर पर नहीं देखा जाता।

बैकी ने इस बारे में कड़ा बयान दिया और कहा," इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि चीजें कितनी बदलती हैं। वो वहीं रहते हैं। मैं चैंपियन हूं लेकिन अभी भी उन पोस्टरों में नहीं हूं जहां मुझे होना चाहिए। ऐसा है कि मैं अभी भी पूरी तरह से कपंनी का चेहरा नहीं हूं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कितनी दिलचस्पी लेती हूं या ले रही हूं। मैं अभी भी उनमें शामिल नहीं हूं। यह मेरे लिए अच्छा ही है क्योंकि यह मुझमे जोश भरता है और आगे बढ़ने की प्रेरणा देता है।"

बैकी लिंच भले ही स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप में हार गई लेकिन यह सच है कि वह WWE की दुनिया में सबसे चहेती हैं। उनके लाखों प्रशंसक आज भी उन्हें दिलो-जान से पसंद करते हैं। फैन फॉलोइंग के मामले में तो वह अपनी प्रतिद्वंदी रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी से काफी आगे हैं। रॉयल रंबल 2019 में बैकी लिंच का मुकाबला स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए असुका के साथ होगा।

Get WWE News in Hindi Here

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...