Create
Notifications

WWE SummerSlam में चोट के बाद Becky Lynch कर रहीं एक हाथ से वर्कआउट, मौजूदा चैंपियन ने दिया दिल छू लेने वाला संदेश

बैकी लिंच इस समय कंधे की चोट से ग्रस्त हैं
बैकी लिंच इस समय कंधे की चोट से ग्रस्त हैं
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE SummerSlam 2022 में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) ने बैकी लिंच (Becky Lynch) को हराकर अपने रॉ (Raw) विमेंस टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। दुर्भाग्यवश इस मैच में उन्हें चोट लग गई थी, वहीं प्रीमियम लाइव इवेंट से अगले Raw एपिसोड के दौरान पुष्टि की गई कि बैकी को कंधे में चोट आई है, जिसके कारण उन्हें कई महीनों तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ेगा।

मैच के बाद बेली ने डाकोटा काई और इयो स्काई के साथ वापसी की। तीनों सुपरस्टार्स ने बियांका ब्लेयर को घेर लिया था, लेकिन बैकी ने अगले ही पल रिंग में मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन के बचाव में आकर बेबीफेस टर्न लिया। अब द मैन ने कंधे की गंभीर चोट के बाद ट्विटर पर अपनी वर्कआउट की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा कि वो चोट से उबर कर वापसी करने तक मेहनत करना नहीं छोड़ेंगी।

उन्होंने लिखा,

"मैं मेहनत करना नहीं छोडूंगी और स्थिति के हिसाब से खुद को ढाल रही हूं।"
We don’t stop working. We simply adjust the work. https://t.co/YeS1VCHCBa

मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर ने भी बैकी लिंच के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए उनका मनोबल बढ़ाने की कोशिश की है। ब्लेयर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,

"तुम एक मॉन्स्टर की तरह मजबूत हो, तुम्हें कोई नहीं रोक सकता।"
@BeckyLynchWWE @JoshuaGallegos @BlackandBrave You’re a monster… literally nothing can stop you

बैकी लिंच ने WWE में "द मैन" की वापसी का वादा किया

Raw के हालिया एपिसोड की शुरुआत बैकी लिंच ने की थी और क्राउड ने उन्हें बहुत अच्छा रिस्पॉन्स दिया था। उन्होंने बियांका ब्लेयर को बाहर बुलाया और SummerSlam के अच्छे प्रदर्शन के लिए उनके प्रति सम्मान भी प्रकट किया।

उसके बाद एक बैकस्टेज सैगमेंट में बेली के फैक्शन ने बैकी लिंच पर अटैक कर दिया था। WWE ने ऐलान किया कि इस अटैक के बाद बैकी की चोट ज्यादा गंभीर हो गई है और इससे उबरने के लिए उन्हें कुछ महीनों तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ सकता है।

The Man will come back around soon. https://t.co/KzSeSKtFW9

आयरिश स्टार ने Raw के दौरान एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने हाथ में बंधी हुई पट्टी के साथ तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि द मैन की बहुत जल्द वापसी होने वाली है। साथ ही उन्होंने वापसी के बाद बेली और उनके फैक्शन को सबक सिखाने का दावा भी किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...