Create

WWE SmackDown, 4 दिसंबर 2018: शो की अच्छी-बुरी बातें 

Enter caption

इस हफ्ते हुए रॉ के फिर से सबसे खराब एपिसोड के बाद अब बारी थी स्मैकडाउन लाइव की। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड ने खूब वाहवाही लूटी थी। और हम कह सकते हैं कि इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड मंडे नाइट रॉ के मुकाबले काफी अच्छा था। शो के दौरान कुछ अच्छे मुकाबले देखने को मिले तो आने वाले पीपीवी TLC के लिए बिल्डप भी देखने को मिला।

स्मैकडाउन के इस हफ्ते के एपिसोड में कई शानदार चीजें देखने को मिली लेकिन हम शो को परफेक्ट शो नहीं कह सकते हैं। शो में कई अच्छी चीजें हुई तो कई बुरी चीजें भी देखने को मिली।

तो आइए एक नज़र डालते हैं स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के शो की अच्छी और बुरी बातों पर।

अच्छी बात: द न्यू डेनियल ब्रायन

Enter caption

डेनियल ब्रायन ने आज जो रूप दिखाया उससे यहीं लग रहा है कि रैसलमेनिया 35 में उनका बड़ा रोल हो सकता है। बीच में जब डेनियल ब्रायन ने वापसी कर फाइट की तो फैंस का रिएक्शन कुछ खास नहीं था। लेकिन जब से वो चैंपियन बने तब से रिएक्शन बदल गया है। खासतौर पर आज के एपिसोड में पहले जो उन्होंने प्रोमो दिया और बाद में मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स के साथ जिस तरह का बर्ताव किया उसकी जरूरत उन्हें थी। अब उन्होंने अपना नाम भी बदल कर न्यू डेनियल ब्रायन रख दिया है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

बुरी बात: ब्रायन की थीम सॉन्ग

Enter caption

ब्रायन जब बेबीफेस थे तब उनकी एंट्री जैसे होती थी वो उनके करेक्टर को नहीं दिखलाती थी। ये सबसे ज्यादा दिक्कत करने वाली बात थी। अब करेक्टर में पूरी तरह बदलाव हो गया है। डेनियल हील बन गए है। लेकिन थीम सॉन्ग से लगता है कि डेनियल अभी फेस ही है। कहीं ना कहीं ये बुरी बात है। अगर उनके करेक्टर में बदलाव किया गया है तो उनकी एंट्री में भी बदलाव होना चाहिए था। पहले जैसे होता था वो ही अब भी है।

अच्छी बात:मुख्य क्षण में समोआ जो की दखलअंदाजी

Enter caption

समोआ जो ने आज वहीं किया जो कंपनी हमेशा चाहती थी। निगेटिव रिएक्शन पाने के लिए आज उन्होंने सही समय पर दखलअंदाजी की। जैफ हार्डी जैसे ही रैंडी के ऊपर कूदने वाले थे तो बड़ी स्क्रीन पर समोआ जो आ गए। वो एक बार में खड़े थे। इससे ये साबित होता है कि समोआ जो को कोई भी रोल दे दो तो वो परफेक्ट हो जाते है। एक बात तो तय है ये फ्यूड अगर आगे जाएगी तो सबसे शानदार ये होगी।

बुरी बात: टैग टीम के लिए गलत प्रतिद्वंदी

Enter caption

स्मैकडाउन शो की शुरूआत काफी अच्छी हुई थी। तीन विमेंस सुपरस्टार्स यहां खड़ी थी लेकिन इसके बाद अचानक जो टैग टीम मैच हुआ वो काफी अलग था। थोड़ी देर पहले शार्लेट और असुका दुश्मन थी और इसके बाद उन्हें टैग टीम में शामिल कर दिया। दूसरी तरह मैंडी रोज और सोन्या डेविल उनके सामने था। मैच का नतीजा भी सभी को पता ही था। तो प्रतिद्वंदी कहीं ना कहीं दूसरे होने चाहिए थे।टीएलसी में कुछ दिन बाद इनका मैच होना है उससे पहले अचानक साथ में टैग टीम मैच ये कुछ भाया नहीं

अच्छी बात:लार्स सुलेविन का स्टेटस

Enter caption

WWE सुलेविन का जिस तरह का प्रमोशन कर रही है ये काफी शानदार है। इसकी जरूरत भी है क्योंकि सुलेविन काफी खास है। इस तरह के प्रमोशन से WWE पूरी तरह सस्पेंश बरकरार रख रही है। और ये अच्छी बात भी है। स्टोरीलाइऩ भी इसमें कहीं ना कहीं झलक रही है। इससे साफ जाहिर होता है कि वो किस ब्रांड में डेब्यू करेंगे।

बुरी बात: मिज और शेन मैकमैहन

Enter caption

ये वो वाली बात हो गई की टाइमपास नहीं हो रहा है तो फिर कुछ भी कर लो। मिज और शेन का जो बैकस्टेज में प्रोमो दिखाया गया था उसका कोई मतलब नहीं था। ना ही कोई स्टोरीलाइन उसमें झलक रही है। ये समझ से परे था कि आखिर ऐसा क्यों किया गया था। और सोचिए अगर मिज और शेन मैकमैहन टैग टीम पार्टनर बन गए तो क्या होगा। इसका अभी कोई मतलब नहीं है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment