Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

बिग कैस को WWE से निकाले जाने की संभावित वजह सामने आई

SENIOR ANALYST
20 Jun 2018, 12:36 IST

रैसलिंग जगत में आज सबसे ज्यादा चर्चा बिग कैस को WWE से निकाले जाने की है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट और सोशल मीडिया के जरिए कैस को रिलीज़ किए जाने की जानकारी दी। लेकिन अब बिग कैस को निकालने जाने की कुछ संभावित वजह सामने आ रही है।

Sports Illustrated को उनके सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बिग कैस WWE के पूरे यूरोप दौरे के दौरान ने जमकर शराब पी थी और शराब पीने के बाद लोगों के साथ उनका व्यवहार अच्छा नहीं था। पब्लिक प्लेस में नशे की हालत में होने की वजह से WWE के अधिकारी उनसे खुश नहीं थे। ऐसी खबरें भी सामने आ रही है कि मनी इन द बैंक पीपीवी में बिग कैस के काम से WWE काफी खुश थी, लेकिन पर्सनल समस्याओं ने उनके लिए कंपनी से बाहर जाने का रास्ता खोला।

रैसलिंग ऑब्जर्वर द्वारा जानकारी दी गई थी कि स्मैकडाउन से पहले WWE अधिकारियों के साथ विंस मैकमैहन ने मीटिंग की थी, जिसके बाद बिग कैस को रिलीज़ किए जाने का फैसला लिया गया। थोड़े समय पहले एक सैगमेंट के दौरान बिग कैस स्क्रिप्ट फॉलो नहीं कर रहे थे। इस वजह से WWE के अधिकारी उनसे खासे नाराज़ हो गए थे।

NXT में बिग कैस, एंजो और कार्मेला की तिकड़ी ने खूब कामयाबी हासिल की थी। लेकिन अब इस तिकड़ी में से सिर्फ कार्मेला ही WWE का हिस्सा हैं और वो फिलहाल WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन हैं। 7 फुट लंबे बिग कैस भले ही WWE का हिस्सा नहीं है, लेकिन दुनिया भर की कई रैसलिंग कंपनियां उन्हें अपने रोस्टर में शामिल करने की कोशिश कर सकती हैं। इम्पैक्ट रैसलिंग, NJPW, रिंग ऑफ ऑनर, लूचा अंडरग्राउंड बिग कैस के लिए अच्छा विकल्प बन सकते हैं। इसके अलावा वो सिर्फ फ्री एजेंट रैसलर के रूप में भी मैच लड़ सकते हैं।

कोई रैसलिंग कंपनी एंजो और बिग कैस दोनों को एक साथ साइन कर अपना मुनाफा करवा सकती है क्योंकि एंजो और कैस क्राउड फेवरेट सुपरस्टार्स हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...