Create

WWE को बिग ई के 4 मुकाबले जो जरूर बुक करने चाहिए 

WWE में द ब्लडलाइन और न्यू डे का मैच जरूर होना चाहिए
WWE में द ब्लडलाइन और न्यू डे का मैच जरूर होना चाहिए
reaction-emoji
Subham Pal

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) में बिग ई (Big E) अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने के बाद बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को हराकर नए WWE चैंपियन बनने में कामयाब रहे। बिग ई के नया WWE चैंपियन बनने के जरिए ही कंपनी में उनके बड़े पुश की शुरूआत हो चुकी है और यह देखना रोचक होगा कि वह चैंपियन के रूप में फैंस को कितना प्रभावित कर पाते हैं।

ऐसा लग रहा है कि फिलहाल बिग ई, बॉबी लैश्ले के साथ अपनी दुश्मनी जारी रख सकते हैं और Extreme Rules में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है। बॉबी लैश्ले के अलावा भी कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनके खिलाफ मैच लड़कर बिग ई को WWE चैंपियन के रूप में काफी फायदा हो सकता है। इस आर्टिकल में हम बिग ई के 4 मुकाबलों का जिक्र करने वाले हैं जो WWE को जरूर बुक करने चाहिए।

4- WWE को बिग ई vs कोफी किंग्सटन मैच जरूर कराना चाहिए

WWE चैंपियन बनने की वजह से बिग ई Raw का हिस्सा बन चुके हैं और इस ब्रांड में बिग ई का अपने न्यू डे साथियों के साथ रीयूनियन भी देखने को मिल चुका है। यही नहीं, न्यू डे मेंबर्स कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स, बिग ई के WWE चैंपियन बनते ही उनकी जीत का सेलिब्रेशन मनाने के लिए रिंग में आ गए थे। भले ही, इस वक्त Raw में न्यू डे का रीयूनियन हो चुका है लेकिन आने वाले समय में WWE में बिग ई का कोफी किंग्सटन से जरूर मुकाबला होना चाहिए।

पहले भी WWE में दो दोस्तों के बीच में कई मैच देखने को मिल चुके हैं और ये मैच काफी शानदार साबित हुए थे। यही कारण है कि WWE में बिग ई का मुकाबला कोफी किंग्सटन से जरूर कराना चाहिए। हालांकि, यह मैच तभी देखने को मिलेगा अगर ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे के दुश्मन बन जाएं और कोफी को हील टर्न कराके उनके द्वारा बिग ई पर हमला कराने के जरिए इस मैच की नींव बोना सही रहेगा।

3- WWE चैंपियन बिग ई vs गोल्डबर्ग

"I think Big E could bring some stuff out of me that I would want to do"Would you guys like to see @Goldberg vs @WWEBigE?#wwe #wrestling #thebump #goldberg #bige https://t.co/eMkJs1ucrW

WWE चैंपियन बिग ई कई मौकों पर गोल्डबर्ग का सामना करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं और गोल्डबर्ग भी बिग ई के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं। हालांकि, अतीत में कुछ ऐसी परिस्थितियां थी जिनकी वजह से गोल्डबर्ग और बिग ई के बीच मैच नहीं कराया जा सकता था।

वर्तमान समय में बिग ई WWE चैंपियन बन चुके हैं इसलिए उनके टॉप चैंपियन होने की वजह से अब गोल्डबर्ग से उनका मुकाबला कराया जा सकता है। देखा जाए तो गोल्डबर्ग की तरह बिग ई भी पॉवरहाउस हैं और गोल्डबर्ग जैसे दिग्गज के खिलाफ मैच लड़कर उन्हें काफी फायदा होगा। इसलिए WWE को इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जरूर मैच बुक करना चाहिए।

2- WWE चैंपियन बिग ई vs यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

वर्तमान WWE चैंपियन बिग ई जब SmackDown का हिस्सा थे तो उन्हें रोमन रेंस का सामना करने का मौका नहीं मिल पाया था। हालांकि, बिग ई वर्तमान समय में रेड ब्रांड में आ चुके हैं लेकिन उनके WWE चैंपियन बनने की वजह से Survivor Series में रोमन रेंस के खिलाफ उनका मैच होने की संभावना है।

यही कारण है कि WWE को इन दोनों सुपरस्टार्स को Survivor Series तक चैंपियन बने रहने देना चाहिए ताकि इस पीपीवी में चैंपियन vs चैंपियन मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच देखने को मिल सके। अगर यह मैच बुक होता है तो दो ताकतवर सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने में फैंस को काफी मजा आएगा और इस मैच में रोमन का सामना करने से बिग ई को काफी फायदा भी होगा।

1- WWE में द ब्लडलाइन vs न्यू डे

द ब्लडलाइन (रोमन रेंस & द उसोज) ने लंबे समय से SmackDown में अपना दबदबा बना रखा है। वहीं, Raw में बिग ई के WWE चैंपियन के रूप में न्यू डे जॉइन करने की वजह से इस फैक्शन को काफी मजबूती मिली है।

यही कारण है कि WWE में द ब्लडलाइन और न्यू डे के बीच मैच कराने की अटकलें लगाई जाने लगी हैं और कंपनी को यह मैच जरूर बुक करना चाहिए। चूंकि, इस वक्त ये दोनों फैक्शंस ही अलग-अलग ब्रांड का हिस्सा हैं इसलिए इस मैच को Survivor Series में ही कराया जा सकता है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...