WWE के सबसे बड़े हील की बादशाहत सिर्फ 74 दिनों में हुई खत्म, No Mercy 2023 में 29 साल के Superstar ने रचा इतिहास 

WWE
WWE NXT No Mercy 2023 में हुआ बहुत बड़ा टाइटल चेंज

Dominik Mysterio: WWE के सबसे बड़े हील डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) के लिए NXT नो मर्सी (No Mercy 2023) प्रीमियम लाइव इवेंट बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा और सिर्फ 74 दिनों में उनकी बादशाहत समाप्त हो गई। ट्रिक विलियम्स ने डॉमिनिक मिस्टीरियो को हराते हुए नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप को जीता और इतिहास रच दिया है।

डॉमिनिक मिस्टीरियो और ट्रिक विलियम्स के बीच हुए मैच में ड्रैगन ली ने स्पेशल गेस्ट रेफरी की भूमिका निभाई। दोनों सुपरस्टार्स के बीच बहुत ही जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला था और मैच के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब डॉमिनिक ने गलती से रेफरी ड्रैगन ली पर सुपर किक लगाई। विलियम्स ने इस मौके का फायदा उठाने का प्रयास किया और मिस्टीरियो पर किक लगाई।

इस बीच मिस्टीरियो ने गलती से दूसरे रेफरी पर अटैक कर दिया और साथ ही वो विलियम्स पर फ्रॉग स्प्लैश लगाने वाले थे, लेकिन वो चूक गए। विलियम्स ने पिन करने की कोशिश की, हालांकि रिंग में कोई रेफरी ही मौजद नहीं था। अंत में डॉमिनिक ने विलियम्स पर अपनी चैंपियनशिप से अटैक करने की कोशिश की थी।

29 साल के विलियम्स ने खुद को बचाया और डॉमिनिक के फेस पर किक लगाई। ट्रिक पिन करने गए और इसी वक्त रेफरी ड्रैगन ली भी रिंग में आ गए। इसी के साथ ट्रिक विलियम्स ने मिस्टीरियो को पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया और वो अपने करियर में पहली बार नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप को जीतने में कामयाब हुए।

WWE में बतौर हील Dominik Mysterio ने किया है काफी ज्यादा प्रभावित

डॉमिनिक मिस्टीरियो इस समय WWE में शानदार काम कर रहे हैं और इस समय वो कंपनी के सबसे बड़े हील हैं। फैंस उन्हें लगातार बू करते रहते हैं। इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि जब भी वो माइक पर कुछ बोलने लगते हैं फैंस इतनी जोर से बू करते हैं कि वो कुछ कह ही नहीं पाते हैं।

आपको बता दें कि डॉमिनिक मिस्टीरियो ने इसी साल 18 जुलाई 2023 को WWE NXT के एपिसोड में वेस ली को हराते हुए WWE नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप को जीता था और कई मौकों पर वो अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन भी कर चुके हैं। बतौर नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन भी डॉमिनिक ने बहुत अच्छा काम किया था और किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि इतनी जल्दी उनकी बादशाहत का अंत हो जाएगा।

डॉमिनिक के टाइटल हारने के साथ ही अब जजमेंट डे के सभी मेंबर्स चैंपियंस नहीं रहे हैं और यह इस ग्रुप के लिए बड़े झटके की तरह है। देखना होगा कि रिया रिप्ली, डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर टाइटल चेंज को लेकर क्या कहते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment