"ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम"- WWE के सबसे बड़े Superstar Roman Reigns के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर बधाइयों की आई बाढ़

WWE
WWE दिग्गज Roman Reigns के जन्मदिन पर फैंस ने क्या कहा?

Roman Reigns Birthday Reactions: WWE के सबसे बड़े स्टार रोमन रेंस का आज जन्मदिन है और इस खास मौके पर फैंस द्वारा उन्हें जबरदस्त तरीके से प्यार दिखाया जा रहा है। भले ही इस समय ट्र्राइबल चीफ ब्रेक पर हैं, लेकिन हर कोई उन्हें इस खास दिन याद कर रहा है और इसके साथ ही उनकी वापसी भी उम्मीद भी कर रहा है।

पिछले कुछ सालों में ट्राइबल चीफ ने जो काम किया उससे उन्हें पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया। वो 1316 दिनों तक WWE में वर्ल्ड चैंपियन बने रहे थे और इस बीच उन्होंने कई दिग्गजों को शिकस्त भी दी। रोमन रेंस के खास दिन बधाइयों की बाढ़ देखने को मिली है।

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस के जन्मदिन पर फैंस ने क्या कहा?

(ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके बिना रेसिंग कई सालों पहले खत्म हो जाती। शुक्रिया रोमन रेंस।)

(9 बार WrestleMania के मेन इवेंट का हिस्सा बनना, 4 बार के WWE चैंपियन, सबसे ज्यादा समय तक यूनिवर्सल चैंपियन रहने वाले स्टार, एक बार के यूएस, आईससी और टैग टीम चैंपियन, Royal Rumble विजेता, ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम में से एक। ट्राइबल चीफ को जन्मदिन की बधाई)

('हेड ऑफ द टेबल' रोमन रेंस को 39वें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। वो ग्रेटेस्ट सुपरस्टार्स में से एक हैं। उनकी वापसी काफी ज्यादा एपिक होने वाली है और उन्हें एक्नॉलेज करना मत भूलना।)

(GOAT को 39वें जन्मदिन की बधाई। इतिहास रचने वाले, बॉक्स ऑफिस एट्रैक्शन, नीडल मूवर, 9 बार WrestleMania मेन इवेंट करने वाले रोमन रेंस। उम्मीद है आपका यह दिन सबसे अच्छा रहेगा। आपकी वापसी का इंतजार है।)

(मुझे जितना कोडी रोड्स पसंद हैं, उतना ही मैं रोमन रेंस के काम की प्रशंसा करता हूं। ट्राइबल चीफ को जन्मदिन मुबारक, आपकी वापसी का इंतजार)

(ट्राइबल चीफ रोमन रेंस को जन्मदिन की बधाई। उन्होंने पूरा गेम ही बदल दिया और अगर वो नहीं होते तो जो रेसलिंग आज है वो हमें देखने को नहीं मिलती।)

(यह देखकर काफी खुशी हो रही है कि रोमन रेंस को जिस तरह का प्यार आज मिल रहा है। उन्होंने एक फैनबेस कमाया है, जोकि उनके साथ हमेशा रहेगा। मिशन पूरा हुआ। मुझे उम्मीद है कि उनका दिन शानदार रहेगा। जन्मदिन मुबारक रोमन रेंस।)

(आज हम रोमन रेंस को सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने रेसलिंग को बचाया और एक बार फिर रेलेवेंट बनाया। हमें 1316 दिनों का ऐतिहासिक टाइटल रन के साथ यादगार मोमेंट्स दिए, कई सुपरस्टार्स को ऊपर लेकर आए, वो ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम हैं। रोमन रेंस को जन्मदिन मुबारक।)