COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

SummerSlam में मनी इन द बैंक कैश-इन कराने को लेकर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिया बड़ा बयान

ANALYST
7   //    18 Aug 2018, 18:16 IST

पिछले दो साल से ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सभी सुपरस्टार्स को बुरी तरह पीटा हैं।  कोई भी सुपरस्टार उनसे पार नहीं पाया है। पिछले दो महीने से उन्होंने केविन ओवंस का बैंड बजा रखा है। एक्सट्रीम रूल्स में करीब 20 फुट से स्ट्रोमैन ने केविन को नीचे फेंक दिया था। अब इन दोनों के बीच मनी इन द बैंक ब्रीफकेस के लिए समरस्लैम में मैच होगा। लेकिन इससे पहले स्ट्रोमैन ने केविन ओवंस को डराना शुरू कर दिया है।

समरस्लैम को अब बस कुछ ही घंटे बचे हैं। और इससे पहले स्ट्रोमैन ने केविन ओवंस को फिर से बुरी तरह पीटने की धमकी दे दी है। और साथ ही मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन कराने के बारे में बात कही।

स साल मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को स्ट्रोमैन ने जीता। 19 अगस्त (भारत में 20 अगसत) को होने वाली समरस्लैम में स्ट्रोमैन और ओवंस का मैच होना है।  अगर स्ट्रोमैन इसमें हार जाते हैं तो ओवंस ब्रीफकेस जीत जाएंगे। केविन ओवंस ने स्टेफनी से मदद लेकर इस मैच की मांग की थी। केविन ओवंस अपना बदला लेना चाहते है। लेकिन स्ट्रोमैन को हराना काफी मुश्किल है।

समरस्लैम से पहले दिए गए इंटरव्यू में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कई मुद्दों पर बातचीत की। उन्होंने कहा कि मैं केविन ओवंस को उसी तरह पीटूंगा जैसे आज तक पीटा है। समरस्लैम एक बड़ा स्टेज है और मैं अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहा हूं। और उन्हें बिल्कुल भी मौका नहीं दूंगा। रही ब्रीफकेस की बात तो वो मेरे पास ही रहेगा। हो सकता है कि इसे समरस्लैम के दिन प्रयोग भी कर सकता हूं। जरूरत पड़ी तो मैं इसके लिए तैयार रहूंगा। इसके बीच में जो भी आएगा मैं उसका बुरा हाल करूंगा। आगे भी मैं वो ही काम करूंगा।



समरस्लैम के लिए कुछ ही घंटे बचे है। अब देखना होगा ब्रॉन स्ट्रोमैन समरस्लैम में अपने ब्रीफकेस को ओवंस से बचा पाते है या नहीं।

ANALYST
Fetching more content...