COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SummerSlam 2018 के बाद ब्रॉक लैसनर के भविष्य का क्या होगा?

ANALYST
74   //    15 Jul 2018, 11:19 IST

अगले महीने समरस्लैम पीपीवी का आयोजन होगा। सभी की नजरें लैसनर पर हैं। वो इस पीपीवी में अपना टाइटल डिफेंड करेंगे। लेकिन उम्मीद ये जताई जा रही है कि समरस्लैम के बाद भी WWE में काम करना जारी रखेंगे। साल 2000 में लैसनर ने WWE में कदम रखा था। इसके अलावा वो फुटबाल और MMA में भी प्रतिभाग करते थे। उन्होंने यहां भी जबरदस्त हाथ आजमाया। MMA की दुनिया में भी लैसनर टॉप पर रहे । यहां UFC हैवीवेट चैंपियनशिप अपने नाम की और दो बार इसे डिफेंड किया।

इसके बाद MMA से लैसनर ने रिटायरमेंट ले लिया और साल 2012 में WWE में वापसी की। इसके बाद वो पार्ट टाइमर की भूमिका में अभी तक काम कर रहे है। इस बीच UFC में साल 2016 में एक फाइट भी उन्होंने लड़ी।


रैसलिंग के जानकार ब्रायन एल्वारेज ने अपनी रिपोर्ट में ये कहा है कि WWE ने अभी तक इस बात की घोषणा नहीं की है कि लैसनर समरस्लैम  में अपना टाइटल डिफेंड करेंगे या नहीं। इस बात का एलान अभी तक इसलिए नहीं किया गया है क्योंकि WWE लैसनर को सेफ रखना चाहता है तांकि समरस्लैम से पहले सही टाइम पर इस पत्ते को खोला जाए। हालांकि WWE का पहले से प्लान था कि समरस्लैम में लैसनर को लाया जाएगा। इसी वजह से बीच में उन्हें कुछ पीपीवी छोड़ने पड़े। क्योंकि स्टोरीलाइन तय नहीं की गई थी। कोई अन्य सुपरस्टार लैसनर से लड़ने के लिए तैयार नहीं किया था।

उन्होंने रिपोर्ट में ये भी कहा कि स्टोरीलाइन के हिसाब से एक बार फिर रोमन रेंस फेल हो सकते है। यानि की यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हार जाएंगे। इसका सीधा सीधा मतलब ये है कि समरस्लैम के बाद भी WWE लैसनर की डील को आगे बढ़ाएगा। रोमन रेंस का एक्सट्रीम रूल्स में बॉबी लैश्ले के साथ मुकाबला हैं। रविवार को इसका आयोजन होगा। अभी तक जितनी भी रिपोर्ट आई है उनमें ये कहा गया है कि रोमन रेंस इस मैच को जीत जाएंगे और उन्हें एक बार फिर लैसनर के खिलाफ लड़ने का मौका मिलेगा। 19 अगस्त को समरस्लैम का आयोजन होगा।



इसके अलावा उधर लैसनर भी UFC में डेनियल के साथ फाइट करेंगे। हालांकि ये फाइट अगले साल जनवरी में होने की उम्मीद है। लेकिन ये मुकाबला होना तय है। हाल ही में दोनों एक दूसरे के सामने आए थे। फैंस को अब समरस्लैम का इंतजार है जहां लैसनर अपना टाइटल डिफेंड करेंगे। और उनका प्रतिद्वंदी कौन होगा ये एक्सट्रीम रूल्स के बाद पता चल जाएगा।

ANALYST
Advertisement
Fetching more content...